Advertisement
photoDetails1hindi

Couples Who Divorced: कम उम्र में हुई मोहब्बत की कमजोर रही बुनियाद, बच्चों का प्यार भी इन कपल्स को नहीं रख पाया साथ

Couples Married at young Age: कहते हैं मोहब्बत नादान होती है...तभी तो समझ और दुनियादारी से परे इस रिश्ते में प्यार के आगे कुछ दिखता ही नहीं. कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ भी ऐसा ही हुआ. जब इश्क में ये दुनिया भूल बैठे लेकिन प्यार छूमंतर हुआ तो अलग होने में जरा भी देर नहीं की.

पहली नजर में दे बैठे थे दिल

1/5
पहली नजर में दे बैठे थे दिल

Amrita Singh Saif Ali Khan: अमृता सिंह और सैफ अली खान के साथ भी ऐसा ही हुआ. 33 की अमृता पर 21 के सैफ दिल हार बैठे और फिर कुछ नहीं दिखा. परिवार से छिपकर शादी कर ली. 5 सालों के अंदर एक बच्चे की मां भी बन गईं अमृता लेकिन जैसे ही समय बढ़ता गया और प्यार घटता रहा. नतीजा 14 सालों में दोनों का तलाक हो गया.

कम उम्र में कर बैठे थे इश्क

2/5
कम उम्र में कर बैठे थे इश्क

Reena Dutta Aamir Khan: रीना दत्ता और आमिर खान का प्यार भी जवानी का प्यार था जिसमें कुछ सही या गलत नहीं होता सिर्फ और सिर्फ प्यार होता है. गुपचुप शादी कर अपने अपने घरों में रहने वाले इस कपल ने काफी समय तक इस राज को राज ही रखा. हालांकि फिर दोनों साथ आए, परिवार बढ़ा लेकिन 16 साल में ही इस रिश्ते का अंत भी हो गया.

2017 में हुआ दोनों का तलाक

3/5
2017 में हुआ दोनों का तलाक

Farhan Akhtar Adhuna: अधुना अभिनेता की जिंदगी में तब आईं जब वो कुछ भी नहीं थे. नजरें मिलीं, प्यार हुआ और चट मंगनी पट ब्याह कर दोनों अपनी गृहस्थी को संवारने में जुट गए. दो बेटियों ने इनकी जिंदगी को और भी  खूबसूरत बना दिया लेकिन समय की रेत इनके रिश्ते को धुंधला कर गई. दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया.

14 साल चला ऋतिक-सुजैन का रिश्ता

4/5
14 साल चला ऋतिक-सुजैन का रिश्ता

Hrithik Roshan Suzzanne Khan: ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच पहली नजर का प्यार था. दिल धड़का और बस एक दूजे के होने का फैसला ले लिया. तुरंत शादी भी कर ली लेकिन 14 सालों में ही इनकी राहें हमेशा के लिए जुदा हो गईं.

मलाइका-अरबाज ने 5 साल किया था डेट

5/5
मलाइका-अरबाज ने 5 साल किया था डेट

Malaika arora Arbaaz Khan: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने सोच समझकर शादी का फैसला लिया था. 5 साल डेट किया और फिर मलाइका ने सामने से अरबाज से शादी की इच्छा जाहिर की. लेकिन इतने सालों का रिश्ता तोड़ दोनों अपनी-अपनी राह बढ़ गए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़