Advertisement
photoDetails1hindi

Shama Sikander Photos: 41 साल की उम्र में भी इस हसीना की अदाएं हैं लाजवाब, बोल्ड लुक्स में जाह्नवी-अनन्या भी होंगी फेल

Shama Sikander Bold Photos: टीवी इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में अदाओं से इंप्रेस करने वाली शमा सिकंदर (Shama Sikander) की बोल्डनेस अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है. शमा सिकंदर (Shama Sikander Photos) ने एक बार फिर अपनी सिजलिंग तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. लेटेस्ट फोटोज में शमा किसी अप्सरा से कम नहीं दिखाई दे रही हैं. आइए, यहां देखते हैं शमा सिकंदर की लेटेस्ट फोटोज.

1/5

शमा सिकंदर (Shama Sikander) लेटेस्ट फोटोज में किसी हॉलीवुड की हीरोइन की तरह दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने बड़े कोट के साथ बूट्स और हाथों में लेदर ग्लव्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने अपना सिजलिंग स्टाइल पूरा करने के लिए न्यूड मेकअप कैरी किया है. 

2/5

शमा सिकंदर (Shama Sikander) की लेटेस्ट फोटोज में उनके बिखरे बालों ने फैंस के दिलों पर छुरियां चलाई हैं. शमा सिकंदर की नशीली आंखें देख नेटीजन्स उनमें डूबे जा रहे हैं. एक्ट्रेस फोटो में जिस तरह से एक टांग उठाकर पोज दे रही हैं, वो तो फैंस के लिए सोने पर सुहागा है.

3/5

शमा सिकंदर (Shama Sikander) 41 की उम्र में भी बेबाकी से अपना बोल्ड हुस्न सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं. शमा सिकंदर कभी बिकिनी तो कभी टाइट ड्रेस में कातिलाना अदाएं दिखाती हैं. 

4/5

शमा सिकंदर (Shama Sikander) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को सबसे पहले पॉपुलैरिटी सोनी टीवी के सीरियल 'ये मेरी लाइफ' से मिली थी. इसके बाद शमा सिकंदर को पॉपुलर शो 'बालवीर' में 'भयकंर' परी का किरदार निभाते देखा गया था.

5/5

शमा सिकंदर (Shama Sikander) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. नेटीजन्स शमा की लेटेस्ट फोटोज और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. यही कारण है जब भी शमा नई फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं, वह मिनटों में वायरल हो जाती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़