Taylor Swift: प्राइवेट जेट में प्राइवेट पल तो रिकॉर्ड नहीं कर रहा, फिर इतना गुस्सा क्यों?
Advertisement
trendingNow12099587

Taylor Swift: प्राइवेट जेट में प्राइवेट पल तो रिकॉर्ड नहीं कर रहा, फिर इतना गुस्सा क्यों?

Taylor Swift News: लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, टॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट के वकीलों ने एक 21 साल के स्टूडेंट पर बड़ा इल्जाम लगाते हुए वार्निंग दी है. टेलर स्विफ्ट के वकीलों का कहना है कि लड़का सिंगर के प्राइवेट जेट के ट्रैवल्स को ट्रैक करता है.

टेलर स्विफ्ट

Taylor Swift News in Hindi: अमेरिकी पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट ने ग्रैमी 2024 में एल्बम ऑफ द ईयर के लिए अवार्ड मिला है. इस साल ग्रैमी जीतने के बाद टेलर स्विफ्ट पहली फीमेल आर्टिस्ट बन गई हैं, जिन्होंने चार बार ये अवार्ड जीता है. ग्रैमी अवार्ड्स के बाद टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो टेलर स्विफ्ट ने एक 21 साल के लड़के के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है. लड़के पर ऐसे आरोप लग रहे हैं कि वह पॉप सिंगर के प्राइवेट जेट के ट्रैवल्स का ट्रैक रखता था. 

टेलर स्विफ्ट की टीम से मिली वॉर्निंग!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूनिवर्सिटी ऑफ सेंट्रल फ्लोरिडा में पढ़ने वाले 21 साल के स्टूडेंट पर टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift Songs) के वकीलों ने बड़ा इल्जाम लगाते हुए वॉर्निंग दी है. स्टूडेंट एक टेक जीनियस हैं, और कहा जा रहा है कि वह टेलर स्विफ्ट के प्राइवेट जेट के ट्रैवल्स को ट्रैक करता है. सिंगर के वकीलों ने स्टूडेंट को लीगल नोटिस भेजा और जल्द से जल्द यह काम बंद करने के लिए कहा है. नोटिस में टेलर स्विफ्ट की सिक्योरिटी और सेफ्टी का हवाला दिया गया है. कहा गया है कि टेलर स्विफ्ट ने पहले भी अपने करियर में स्टॉकर्श का सामना किया है और स्टूडेंट की इस हरकत की वजह से क्रिमिनल्स को अपना प्लान पूरा करने में मदद मिलेगी, जो सही नहीं है.

क्यों आ रहा टेलर स्विफ्ट को गुस्सा?

टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift Instagram) के एक्शन के बाद सोशल मीडिया पर नेटीजन्स दो हिस्सों में बंट गए हैं. कुछ सिंगर के एक्शन को ठीक बता रहे हैं तो कुछ का कहना है कि वह केवल ट्रैवल ही तो ट्रैक करता था, इसमें नाराजगी की क्या बात है. कई मीडिया यूजर्स ने टेलर स्विफ्ट पर सवाल उठाया है कि क्या सच में स्टूडेंट को लीगल नोटिस भेजने की कोई जरूरत थी. 

Trending news