Kim Kardashian Video: हॉट दिखने के चक्कर में एक्ट्रेस ने पहनी ऐसी ड्रेस, चलना-फिरना हुआ मुश्किल; कूद कर चढ़नी पड़ी सीढ़ियां
Advertisement

Kim Kardashian Video: हॉट दिखने के चक्कर में एक्ट्रेस ने पहनी ऐसी ड्रेस, चलना-फिरना हुआ मुश्किल; कूद कर चढ़नी पड़ी सीढ़ियां

Kim Kardashian Dress Struggle: हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी हॉट सी ड्रेस में काफी स्ट्रगल करती नजर आ रही हैं. कुछ लोग इस वीडियो को देखने के बाद उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

किम कार्दशियन

Kim Kardashian Hot Dress Struggle Video: अक्सर हसीनाएं अपने आपको हॉट और सेक्सी दिखाने के चक्कर में काफी अनकंफर्टेबल ड्रेसेज पहन लेती हैं और इस मामले विदेशी एक्ट्रेसेज तो अक्सर आगे रहती हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक एक्ट्रेस अपने आउटफिट के साथ स्ट्रगल करती नजर आ रही हैं. अपनी इस अनकंफर्टेबल ड्रेस में एक्ट्रेस का हाल कुछ ऐसा हो गया कि वो उनका चलना-फिरना तक दूभर हो गया. इस वीडियो के सामने आते ही कुछ लोग हैरानी जता रहे हैं कि एक ड्रेस के लिए इतनी दिक्कतों को क्यों झेलना है, क्यों कंफर्टेबल ड्रेस में ही इवेंट पर शिरकत नहीं की जा सकती.

किम की ड्रेस बनी आफत

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन (Kim Kardashian) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके लिए एक्ट्रेस काफी ट्रोल हो गई हैं. दरअसल रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian Video) हाल ही में मिलान फैशन वीक का हिस्सा बनी थीं. इस दौरान उन्होंने सिल्वर कलर का स्पार्कलिंग बॉडीकॉन गाउन पहना हुआ था. यूं तो एक्ट्रेस इस आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन इस बॉडीकॉन ड्रेस को पहनकर उनकी हालत खस्ता हो गई थी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर किम कार्दशियन (Kim Kardashian) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ड्रेस को लेकर उनका स्ट्रगल साफ देखा जा सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किम सही तरह से सीढ़ियों पर नहीं चल रही हैं. हाई हील्स पहनने के बावजूद वीडियो में किम को सीढ़ियों पर कूद-कूदकर चलना पड़ रहा है. बता दें कि किम ने वीडियो को खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. लेकिन अब इस वीडियो को लेकर उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है. हालांकि, किम को ट्रोलिंग से कुछ खास फर्क नहीं पड़ता, बल्कि वो हर बार और भी बोल्ड आउटफिट में नजर आ ही जाती हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news