Kim Kardashian ने अपने बच्चों को बताया 'शर्मनाक', एक्ट्रेस ने कही ये बात
Advertisement

Kim Kardashian ने अपने बच्चों को बताया 'शर्मनाक', एक्ट्रेस ने कही ये बात

Kim Kardashan Reality Show: रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने लॉस एंजिल्स में दूसरे वार्षिक 'ए डे ऑफ अनरेजनेबल कन्वर्सेशन' के दौरान एक मल्टी वर्किंग मदर होने की जिम्मेदारियों के बारे में बात की है. 

Kim Kardashian ने अपने बच्चों को बताया 'शर्मनाक', एक्ट्रेस ने कही ये बात

Kim Kardashian  On Children: रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने लॉस एंजिल्स में दूसरे वार्षिक 'ए डे ऑफ अनरेजनेबल कन्वर्सेशन' के दौरान एक मल्टी वर्किंग मदर होने की जिम्मेदारियों के बारे में बात की है. मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 41 वर्षीय अभिनेत्री फिल्म निर्माता स्कॉट बुडनिक के साथ 'हाउ टू गेट शिट डन इन ए डिवाइडेड अमेरिका' नामक पैनल का हिस्सा थी.

पूर्व पति कान्ये वेस्ट के साथ नॉर्थ, नाईन, सेंट, सिक्स, शिकागो, फोर और प्साल्म, थ्री साझा करने वाली किम की बुडनिक द्वारा किसी भी समय वर्चुअल वर्क मीटिंग में शामिल होने की क्षमता के लिए प्रशंसा की गई - यहां तक कि पेरेंटिंग कर्तव्य करने की भी.

उन्होंने कहा, "यह महिला यहीं है, यह ऐसा है जैसे हमें पता चलता है कि गवर्नर ओक्लाहोमा सूनर्स फुटबॉल टीम से प्यार करतें है. वह हर जूम पर है. 'अरे, किम, ओक्लाहोमा में इंजील पादरी मामले के बारे में जानने में रुचि रखते हैं.' ठीक है, हम उस रात जूम पर थे, और उनके सभी बच्चे जूम कॉल के आसपास दौड़ रहे थे."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian (@kimkardashian)

"बहुत शर्मनाक," किम ने जवाब में चुटकी ली. इसके बाद बुडनिक ने किम का मजाक उड़ाया कि वह बच्चों को उसकी कॉल में बाधा डालने से रोकने में असमर्थ थी. उन्होंने मजाक में कहा, "वह चाहे कितने भी दरवाजे बंद कर ले, वह बच्चों को कमरे से बाहर नहीं रख सकती". किम सहमत हुई, उन्होंने कहा, "वे कोई रास्ता निकाल ही लेते हैं."

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news