Alec Baldwin: एलेक बाल्डविन ने 'रस्ट' शूटिंग हादसे के लिए इन दो लोगों को बताया जिम्मेदार, कहा- छिने कई बड़े काम
Advertisement
trendingNow11314931

Alec Baldwin: एलेक बाल्डविन ने 'रस्ट' शूटिंग हादसे के लिए इन दो लोगों को बताया जिम्मेदार, कहा- छिने कई बड़े काम

Rust Incident: हॉलीवुड अभिनेता एलेक बाल्डविन (Alec Baldwin) ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में फिल्म 'रस्ट' (Rust) की शूटिंग के दौरान हुई फायरिंग पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि वह आज भी इस दुखद घटना का खामियाजा भुगत रहे हैं. इस हादसे के लिए उन्होंने 2 लोगों को जिम्मेदार ठहराया.

एलेक बाल्डविन

Hollywodd Actor Alec Baldwin Interview: हॉलीवुड अभिनेता एलेक बाल्डविन (Alec Baldwin) ने हाल ही में फिल्म 'रस्ट' (Rust) की शूटिंग के दौरान हुई फायरिंग की घटना पर खुलकर बात की. उन्होंने मीडिया के सामने इस पर अपना पूरा रुख साफ किया. सीएनएन से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह आज भी शूटिंग के दौरान हुई उस दुखद घटना का खामियाजा भुगत रहे हैं. बता दें कि इस घटना में चली गोली से टैलेंटेड सिनेमैटोग्राफर हलीना हचिन्स (Halyna Hutchins) की मौत हो गई थी. इस इंटरव्यू में बाल्डविन ने बताया कि कैसे इस घटना ने उनके जीवन पर असर डाला है.  

लोग साथ काम करने से डरते हैं

सीएनएन से बातचीत में बाल्डविन कहते हैं, इस घटना की वजह से उनके हाथ से 5 बड़े प्रोजेक्ट निकल गए, क्योंकि दूसरे कलाकारों को उनसे डर लग रहा था, लोग मुझे काम पर रखने से डर रहे थे. बाल्डविन ने बताया कि, "मुझे हाल ही एक और काम से निकाल दिया गया था. वहां सब कुछ सही चल रहा था. इन लोगों के साथ एक महीने से बात चल रही थी. मैं इस फिल्म में जाने के लिए तैयार था, लेकिन मुझे अचानक बताया गया कि हम उस घटना की वजह से आपके साथ फिल्म नहीं करना चाहते."

पत्नी का साथ न होता तो जाने कहां होता

उन्होंने कहा कि, इस बुरे हालात में मेरी पत्नी हिलारिया बाल्डविन (Hilaria Baldwin) ने मुझे बहुत सपोर्ट किया. अगर उसका सपोर्ट नहीं मिला होता तो शायद मैं यह लाइन (शोबिज) ही छोड़ देता. अगर वह नहीं होती तो मुझे नहीं पता कि मैं आज कहां होता. मेरे पास जो कुछ है शायद सब खत्म हो गया होता. मेरे पास जो घर है शायद वो भी नहीं बचता.

घटना के लिए 2 लोग जिम्मेदार

एलेक बाल्डविन ने फायरिंग पर भी खुलकर बात की और बताया कि इस घटना के लिए कौन जिम्मेदार था. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि जिसने बंदूक में एक जिंदा गोली डाल दी थी,  उसे इससे बचना चाहिए था."  उन्होंने कहा, "यह गुतिरेज़ रीड का काम था. यह उसका काम था कि बंदूक में डमी गोली होती. सेट पर कोई लाइव गोली नहीं होनी चाहिए थी. ऐसे दो लोग हैं जिन्होंने वह काम नहीं किया जो उन्हें करना चाहिए था. अगर उन्होंने वह किया होता तो शायद ये हादसा न हुआ होता. उन्होंने ये भी साफ किया कि, ये कहने के पीछे मेरा मतलब ये नहीं है कि ये दोनों भी जेल जाएं. मैं नहीं चाहता कि उनका जीवन नरक हो. लेकिन मैं चाहता हूं कि हर कोई इस बात को जाने कि इस घटना के लिए वे दो लोग भी जिम्मेदार हैं." वह कहते हैं कि, "मैं ईमानदारी से विश्वास करता हूं कि ... (जांचकर्ता) कुछ समय बाद पूरी जांच करके यह कहेंगे कि यह एक दुर्घटना थी.

ऐसे समझें, क्या था पूरा मामला

बता दें कि अक्टूबर 2021 में फिल्म रस्ट के सेट पर शूटिंग चल रही थी. इस दौरान अभिनेता एलेक बाल्डविन ने गलती से गोली चला दी. गोली लगने से सिनेमैटोग्राफर हलीना हचिन्स की मौत हो गई थी, जबकि 48 वर्षीय लेखक-निर्देशक जोएल सूज़ा घायल हो गए थे. बड़ी बात ये थी कि यह हादसा उस बंदूक से हुआ था, जिसका इस्तेमाल फिल्म में शूटिंग के लिए किया जा रहा था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news