Forbes Richest List 2024: अमेरिकन पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट हुई अरबपतियों की लिस्ट में शामिल, नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow12187108

Forbes Richest List 2024: अमेरिकन पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट हुई अरबपतियों की लिस्ट में शामिल, नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश

Taylor Swift in Forbes billionaires list: अमेरिकी पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट आधिकारिक तौर पर फोर्ब्स वर्ल्ड की अरबपतियों की लिस्ट में शामिल हो गई हैं. वह 1.1 बिलियन डॉलर की अनुमानित संपत्ति के साथ केवल अपने म्यूजिक के जरिये अरबपति का दर्जा पाने वाली पहली कलाकार हैं.

टेलर स्विफ्ट दुनिया के सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में शामिल

Taylor Swift in Forbes billionaires list: अमेरिकी पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट ने 1.1 बिलियन डॉलर नेट वर्थ के साथ पहली बार फोर्ब्स वर्ल्ड की अरबपतियों की लिस्ट में एंट्री ली हैं. समाचार आउटलेट के अनुसार, 34 वर्षीय टेलर स्विफ्ट पहली म्यूजिशियन हैं, जो पूरी तरह से अपने गानों और परफॉर्मेंस के आधार पर 1.1 बिलियन डॉलर की अनुमानित संपत्ति के साथ अरबपति का दर्जा हासिल कर चुकी हैं. टेलर की नेटवर्थ तकरीबन 35 देशों की जीडीपी से कहीं ज्यादा है.

अपने बहुत बड़े सॉन्ग राइटिंग कैटलॉग के अलावा टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) ने इतिहास में पहला अरब डॉलर का टूर भी आयोजित किया है. इस एराज टूर ने न केवल अर्थव्यवस्था को प्रोत्साहित किया है, बल्कि फैन्स को भी खूब खुश किया. मेगास्टार का दर्जा हासिल करने के बाद टेलर स्विफ्ट ने अमीरों की सूची में स्थान हासिल किया है.

Heeramandi New Song: भंसाली की 'हीरामंडी' का 'तिलस्मी बाहें' गाना हुआ OUT, सोनाक्षी सिन्हा का दिखा अनोखा अवतार

ग्रैमी अवॉर्ड्स में खूब सुर्खियां बटोरीं
टेलर स्विफ्ट इस साल के ग्रैमी अवॉर्ड्स में खूब सुर्खियां बटोरीं और चार बार साल का बेस्ट एल्बम अवॉर्ड जीतने वाली पहली परफॉर्मर बन गईं. उनका एल्बम '1989 (टेलर वर्जन)' पिछले साल का सबसे अधिक बिकने वाला विनाइल एलपी भी था.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taylor Swift (@taylorswift)

टेलर की उपस्थिति से NFL देखने वालों की संख्या में भारी इजाफा
टेलर स्विफ्ट की सफलता संगीत से परे फैली हुई है. यहां तक ​​कि अपने प्रेमी ट्रैविस केल्से का सपोर्ट करने के लिए वह अमेरिकी फुटबॉल गेम्स में भी गई थी, जिसकी वजह से NFL देखने वालों की संख्या में भारी इजाफा हुआ था. टेलर स्विफ्ट के पास एक शानदार रियल एस्टेट पोर्टफोलियो है, जिसमें न्यूयॉर्क, बेवर्ली हिल्स, नैशविले और रोड आइलैंड में एक बीच हवेली शामिल हैं. 

मास्टरशेफ इंडिया के जज कुणाल कपूर को क्रूरता के आधार पर मिला तलाक, दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

चैटजीपीटी के निर्माता सैम ऑल्टमैन भी लिस्ट में शामिल
इस बीच फोर्ब्स के मुताबिक, 2024 में 2,781 अरबपतियों का रिकॉर्ड है. स्विफ्ट टेलर के साथ एआई चैटबॉक्स चैटजीपीटी के निर्माता सैम ऑल्टमैन ने भी पहली बार 10 फिगर स्टेट्स में एंट्री ली है. बता दें कि इस साल फोर्ब्स की लिस्ट में 265 न्यूकमर्स की एंट्री हुई है.

Trending news