Youtuber Armaan Malik ने पहली बीवी के जुड़वा बच्चों की डिलीवरी के बाद दूसरी पत्नी के साथ किया ऐसा भद्दा मजाक, फूट-फूटकर रोने लगीं Kritika Malik!
Advertisement

Youtuber Armaan Malik ने पहली बीवी के जुड़वा बच्चों की डिलीवरी के बाद दूसरी पत्नी के साथ किया ऐसा भद्दा मजाक, फूट-फूटकर रोने लगीं Kritika Malik!

Armaan Malik, यूट्यूबर जो अपनी दो शादियों और बीवियों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, एक बार फिर चर्चा में हैं और वजह है उनका नया व्लॉग! अरमान की पहली बीवी पायल मालिक (Payal Malik) ने कुछ समय पहले जुड़वा बच्चों को डिलीवर किया है, जिसके बाद अरमान ने अपनी दूसरी बीवी के साथ ऐसा भद्दा मजाक किया कि वो फूट-फूटकर रोने लगीं...

Youtuber Armaan Malik ने पहली बीवी के जुड़वा बच्चों की डिलीवरी के बाद दूसरी पत्नी के साथ किया ऐसा भद्दा मजाक, फूट-फूटकर रोने लगीं Kritika Malik!

Kritika Malik Newborn Son Missing Armaan Malik Prank: फिल्मस्टार्स और टीवी एक्टर्स-एक्ट्रेसेज के साथ-साथ आज के समय में यूट्यूबरर्स की भी अपनी अलग फैन फॉलोइंग है. भारत में ऐसे कई सारे यूट्यूबर्स हैं जिन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं और उनकी हर वीडियो और एक्शन पर लोगों की नजरें होती हैं. ऐसे ही एक यूट्यूबर अरमान मालिक (Armaan Malik) हैं जिनके फेम की वजह काफी अजीबोगरीब है. अरमान मालिक दरअसल एक ऐसे शख्स है जिन्होंने दो बार शादी की है, उनकी दोनों बीवियां उन्हीं के साथ एक ही घर में रहती हैं और सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि दोनों करीब एक ही समय पर प्रेग्नेंट हो गई थीं. 20 दिन के अंतर पर अरमान मालिक की दोनों पत्नियों (Armaan Malik Two Wives), पायल मालिक (Payal Malik) और कृतिका मालिक (Kritika Malik) ने अपने बच्चों को डिलीवर किया है. अरमान की पहली बीवी के जुड़वा बच्चों की डिलीवरी के बाद यूट्यूबर ने अपनी दूसरी बीवी के साथ ऐसा भद्दा मजाक किया कि वो फूट-फूटकर रोने लगीं... 

Armaan Malik ने दूसरी बीवी के साथ किया ऐसा भद्दा मजाक 

यूट्यूबर अरमान मालिक का नया व्लॉग रिलीज हुआ है जिसमें उन्होंने अपनी पहली पत्नी पायल मालिक की जुड़वा बच्चों की डिलीवरी के बाद अपनी दूसरी बीवी कृतिका मालिक के साथ एक बहुत भद्दा मजाक किया है. हुआ कुछ ऐसा कि कृतिका मालिक को उनके पति ने कहा कि वो अपने एक महीने से भी छोटे बेटे जैद मालिक (Zaid Malik) को लेकर आयें ताकि तीनों एक साथ एक इंस्टाग्राम रील बनाएं. कृतिका जब बेटे को लाने गईं तो उन्हें वो मिल ही नहीं रहा था जिसपर वो बहुत परेशान हो गईं. 

फूट-फूटकर रोने लगीं Kritika Malik!

हर जगह ढूँढने के बाद भी जब कृतिका मालिक को अपना बेटा कहीं नहीं मिला तो वो बहुत परेशान हो गईं और फूट-फूटकर रोने लगीं. अरमान ने जब कृतिका मालिक को इतना परेशान देखा तो फिर उन्होंने अपनी पत्नी को बताया कि ये एक प्रैंक था और अरमान ने खुद ही बच्चे को छुपा दिया था. अरमान ने जब कृतिका को उनका बेटा वापस दिया तो वो बहुत खुश हो गईं और बच्चे पर बेशुमार प्यार लुटाने लगीं.  

बता दें कि अरमान मालिक और कृतिका मलिक ने जब अनाउंस किया कि उनके बेटे का नाम जैद मालिक (Zaid Malik) है तो कपल को काफी ट्रोल किया गया कि उन्होंने एक 'मुस्लिम नाम' रखा है. इसपर अरमान मालिक ने बोला कि वो एक भारतीय हैं और वो उनके लिए सबसे बड़ा धर्म है.

Karan Singh Grover की एक्स-वाइफ ने धड़काए फैंस के दिल, पतली कमर से नहीं हटी नजरें!
ऐसी यूट्यूबर जो बन गई सक्सेस्फल बॉलीवुड एक्ट्रेस, OTT की दुनिया में भी मचा डाली धूम!
धमकियों पर Salman ने कही अपने दिल की बात, बोले- मेरे आसपास इतनी सारी बंदूकें हैं...'
100 करोड़ से ज्यादा है Samantha Prabhu की नेट वर्थ, प्रॉपर्टी और फीस कर देगी हैरान!
Urfi Javed ने जब 'ऊ अंटावां' पर किया बोल्ड डांस, सामंथा प्रभु को भी छोड़ा पीछे!
SRK का पत्नी Gauri के साथ पुराना फोन कॉल हुआ वायरल, इस बात पर झगड़ रहे थे दोनों!
वो सितारे जिन्होंने सालों बॉलीवुड में रहने के बावजूद नहीं किया एक दूसरे के साथ काम!
हाई-स्लिट गाउन पहन Sunny Leone ने मचाया कोहराम, आखिरी फोटो पर अटक गई नजरें!
Armaan Malik की दूसरी बीवी ने ‘सौतन’ के बच्चों के साथ किया ऐसा काम, दंग रह गए लोग!
सुपरस्टार एक्टर-एक्ट्रेसेज के महाफ्लोप स्टारकिड्स, आज तक नहीं दी एक भी हिट फिल्म! 

Trending news