घर पर बुलाते हैं अंबानी, नीसा सारा जाह्नवी भी हैं इनकी दीवानी, आखिर कौन हैं Orry Awatramani?
Advertisement

घर पर बुलाते हैं अंबानी, नीसा सारा जाह्नवी भी हैं इनकी दीवानी, आखिर कौन हैं Orry Awatramani?

Orhan Awatramani:  बी टाउन में कुछ समय से एक नाम खूब सुनाई दे रहा है वो नाम है ऑरी अवतरमानी का जो सारा अली खान, जाह्नवी कपूर से लेकर सभी स्टार किड्स के तो फेवरेट हैं ही लेकिन लगता है अंबानी परिवार से भी उनका खास रिश्ता है.   

फोटो - सोशल मीडिया

Who is Orry Awatramani: इस दिनों बी टाउन में स्टार किड्स के बीच एक नाम खूब सुनाई दे रहा है. पैपराजी की जुबां से भी इस नाम को कई बार सुना गया और तो और अंबानी परिवार के जश्न में शामिल ये शख्स वाकई बड़ी पहचान रखता है. ये हैं ओरहान अवतरमानी (Orhan Awatramani) जिन्हें सब प्यार से ऑरी पुकारते हैं. जाह्नवी कपूर से लेकर अजय देवगन की लाडली नीसा (Nysa Devgan) तक का अच्छा दोस्त ऑरी खूब लाइमलाइट में बने रहते हैं. हैरानी की बात ये कि अगर ऑरी पैपराजी को नजर आ जाएं तो उनके आगे वो दूसरे सेलेब्स को छोड़ उन्हीं की तस्वीर खींचने लगते हैं. लेकिन आखिर ये ऑरी हैं कौन. चलिए बताते हैं विस्तार से.

सोशल एक्टिविस्ट हैं ऑरी
जो जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से मिली है उसके मुताबिक ओरहान अवतरमानी यानि ऑरी एक सोशल एक्टिविस्ट हैं जिनका फिल्मी दुनिया से कोई खास वास्ता नहीं है लेकिन वो एनिमेशन में ही करियर बनाना चाहते हैं. इसके अलावा ओरी सारा अली खान के साथ कोलंबिया यूनिवर्सिटी में बढ़ चुके हैं. इसलिए उनके ज्यादा करीब हैं. यही से धीरे धीरे उनकी पहचान बी टाउन के स्टार किड्स से हुई और आज वो अंबानी परिवार के भी चहेते बन गए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

अनंत-राधिका की सगाई में खूब जमाया रंग

वहीं ऑरी बॉलीवुड सेलेब्स की पार्टियों में तो शामिल होते ही हैं लेकिन इसके अलावा वो गुरुवार को अंबानी परिवार के जश्न में धूम मचाते नजर आए. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में ऑरी को भी न्योता मिला था जहां वो ऐसे नजर आए मानो सालों से अंबानी परिवार से उनका रिश्ता है. बताया जाता है कि ऑरी अनंत और राधिका के भी काफी करीब हैं और इनके सभी दोस्तो को इस खास मौके पर आमंत्रित किया गया था. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.
  

Trending news