'करण अर्जुन' की शूटिंग के दौरान शाहरुख के खर्राटों से परेशान हो गए थे सलमान खान, फिर हुआ था कुछ ऐसा
Advertisement

'करण अर्जुन' की शूटिंग के दौरान शाहरुख के खर्राटों से परेशान हो गए थे सलमान खान, फिर हुआ था कुछ ऐसा

Karan-Arjun Shooting Interesting Story: शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्म 'करण अर्जुन' को फैंस कभी नहीं भूला सकते हैं. आज भी इस फिल्म के डायलॉग्स को इस्तेमाल किया जाता है. लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि इस फिल्म की शूटींग के दौरान सल्लू भाई को शाहरुख की एक हरकत पर बहुत गुस्सा आया था. 

'करण अर्जुन' की शूटिंग के दौरान शाहरुख के खर्राटों से परेशान हो गए थे सलमान खान, फिर हुआ था कुछ ऐसा

Karan-Arjun Shooting Interesting Story: सलमान और शाहरुख, दोनों ही सितारे आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. दोनों ने ही फैंस के लिए ढेर सारी कमाल की फिल्में बनाई है. मगर 'करण-अर्जुन' एक ऐसी फिल्म है, जिसको फैंस चाहकर भी नहीं भुला सकते हैं. फिल्म को लोगों ने एक-दो नहीं बल्कि कई बार देखा है. मगर इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ा किस्सा बहुत कम लोग जानते हैं. शाहरुख की एक हरकत से सलमान इतना खफा हो जाते हैं कि उन्हें धक्का दे देते हैं. आइए जानते हैं पूरा किस्सा. 

शाहरुख के खर्राटों से परेशान हो गए थे सलमान

सलमान खान ने बिग बॉस के एक एपिसोड के दौरान खुद 'करण अर्जुन' से जुड़ा दिलचस्प किस्सा साझा किया था. सलमान बताते हैं कि दोनों कलाकार करण-अर्जुन की शूटिंग कर रहे थे तो कुछ गेस्ट आए थे. उन लोगों को रहने के लिए जगह देने के लिए सलमान ने अपना रुम दे दिया था. 

इसी वजह से उन्हें दूसरे कमरे में जाकर सोना पड़ा. सलमान और शाहरुख के साथ कमरे में थे और सोहेल भी मौजूद थे. सभी लेटे होते हैं, मगर किंग खान को बहुत जल्दी नींद आ जाती है. इसके बाद वो खर्राटे लेना शुरू करते हैं. सलमान को उनके खर्राटों पर बहुत गुस्सा आता है और वो उन्हें धक्का भी देते हैं. बातचीत के दौरान उन्होंने बताया था कि समय के साथ खर्राटों की आवाज बढ़ भी रही थी. इस बारे में शाहरुख ने कहा था कि उन्हें साइनस की दिक्कत की वजह से ऐसा हो रहा था. 

आज भी याद करते हैं फैंस 

"मेरे करण करण-अर्जुन आएंगे..." कोई मार्केटिंग कैंपेन हो या नॉर्मल बातचीत, आज भी फैंस इस फिल्म को याद करते हैं. अक्सर डायलॉग का इस्तेमाल किया जाता है. साथ ही सोशल मीडिया पर ढेर सारे मीम्स भी देखने के लिए मिलते हैं. 

बड़े सितारों ने किया था काम 

फिल्म 'करण-अर्जुन' 1995 में रिलीज हुई थी. मूवी में शाहरुख और सलमान के अलावा काजोल और ममता कुलकर्णी भी नजर आईं थी. फिल्म राकेश रोशन के निर्देशन में बनी थी. अमरीश पुरी ने विलेन और राखी गुलजार ने इस फिल्म में दोनों खान की मां का किरदार निभाया था. 

 

 

Trending news