'सोल्जर' की शूटिंग छोड़ पेपर देने चली गई थीं प्रीति जिंटा, 1 हफ्ते तक रही थीं गायब
Advertisement
trendingNow12175407

'सोल्जर' की शूटिंग छोड़ पेपर देने चली गई थीं प्रीति जिंटा, 1 हफ्ते तक रही थीं गायब

Preity Zinta: प्रीति जिंटा ने ढेर सारी फिल्मों में काम किया है. मगर शायद ही कोई जानता हो कि एक्ट्रेस  'सोल्जर' की शूटिंग छोड़ पेपर देने चली गई थीं. प्रीति ने खुद साल 2022 में इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इस बारे में बताया था. 

 

'सोल्जर' की शूटिंग छोड़ पेपर देने चली गई थीं प्रीति जिंटा, 1 हफ्ते तक रही थीं गायब

Preity Zinta: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने ढेर सारी कमाल की फिल्मों में काम किया है. फिर चाहे 'दिल से' हो या 'वीर जारा.' एक्ट्रेस के हर एक किरदार ने दर्शकों का दिल जीता. मगर एक फिल्म ऐसी भी है जिसकी शूटिंग के दौरान प्रीति जिंटा पेपर देने चली गई थीं. एक्ट्रेस ने 2 साल पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फिल्म 'सोल्जर' (Soldier) से जुड़े इस मजेदार किस्से के बारे में बताया था. आइए जानते हैं क्या है पूरी कहानी. 

'सोल्जर' की शूटिंग छोड़ पेपर देने चली गई थीं प्रीति जिंटा 

प्रीति जिंटा ने पोस्ट में बताया था कि 'सोल्जर' उनकी दूसरी फिल्म थी, पर यही वो पहली फिल्म थी जिसे एक्ट्रेस ने खुद साइन किया था. एक्ट्रेस ने लिखा, "मैं बहुत कन्फ्यूसड थी की मुझे 2 डायरेक्टर के साथ काम करना है. शुक्रिया रमेश जी का जिन्होंने मुझे फिल्म में काम करने का अवसर दिया था." एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग राजस्थान में हो रही थी. तब उन्होंने 1 हफ्ते के लंबे समय तक शूटिंग नहीं की थी. वजह था एक्ट्रेस का एग्जाम. मगर पूरी टीम ने इस दौरान एक्ट्रेस का सपोर्ट किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

किया था पूरी टीम का धन्यवाद

आमतौर पर सितारों के लिए शूट को छोड़ना आसान नहीं होता है. पर प्रीति को कोई परेशानी नहीं हुई थी. इसके लिए एक्ट्रेस ने पूरी टीम और क्रू का खासतौर से शुक्रिया किया था. बॉबी देओल और सरोज खान को भी उन्होंने अपने पोस्ट में स्पेशल तरीके से मेंशन किया था. 

1998 में रिलीज हुई थी फिल्म 

'सोल्जर' 1998 में रिलीज हुई थी. प्रीति जिंटा और बॉबी देओल ने इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाया था. दर्शकों ने फिल्म को बहुत पसंद किया था और इसी का परिणाम है कि 1998 में बॉक्स ऑफिस में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्मों से एक 'सोल्जर' थी. 

 

Trending news