विराट-अनुष्का की लेटेस्ट डांस रील देख फैंस का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल!
Advertisement

विराट-अनुष्का की लेटेस्ट डांस रील देख फैंस का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल!

Virushka: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Dance Video) में आप इस रोमांटिक कपल को एक साथ डांस करते हुए देख सकते हैं.  

विराट-अनुष्का की लेटेस्ट डांस रील देख फैंस का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल!

Anushka Sharma Virat Kohli: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अक्सर लोगों को कपल गोल्स देते नजर आते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप भी इस कपल (Romantic Couple) की बॉन्डिंग को खूब एंजॉय करने वाले हैं. 

पंजाबी गाने पर किया डांस 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. बॉलीवुड के इस कपल को देखकर कई लोग इसी तरह के रिलेशनशिप (Relationship) का सपना देखते हैं. हाल ही में दोनों को पंजाबी गाने पर डांस करते हुए देखा गया है. पहले आप भी इंस्टाग्राम पर आग की तरह फैल रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

एक दूसरे की कंपनी को किया एंजॉय

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक दूसरे की कंपनी को कितना ज्यादा एंजॉय कर रहे हैं. आपको याद दिला दें कि साल 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के लगभग चार सालों के बाद इस कपल ने अपनी बेटी वामिका को वेलकम किया.  

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर विराट (Virat Kohli) और अनुष्का की फोटोज लोगों का दिल जीतती रहती हैं. लोग इस कपल की बेटी (Vamika) की फोटोज देखने के लिए भी काफी एक्साइटेड रहते हैं. हालांकि बॉलीवुड के इस कपल ने इस तरह की डांस रील्स शायद ही पहले कभी शेयर की होंगी. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news