Anushka Sharma को सबके सामने पति Virat Kohli ने किया Kiss! शर्म से लाल हुईं ‘वामिका की मम्मी’
Advertisement

Anushka Sharma को सबके सामने पति Virat Kohli ने किया Kiss! शर्म से लाल हुईं ‘वामिका की मम्मी’

Virat Kohli Anushka Sharma देश के सबसे प्यारे और चहीते कपल्स में से एक हैं. विराट और अनुष्का एक बार फिर चर्चा में हैं और वजह से क्रिकेटर का सरेआम अपनी बीवी को, मैच के दौरान स्टेडियम में किस (Kiss) करना! आइए इस बारे में और जानते हैं...

Anushka Sharma को सबके सामने पति Virat Kohli ने किया Kiss! शर्म से लाल हुईं ‘वामिका की मम्मी’

Virat Kohli Kiss Anushka Sharma During IPL Match: बॉलीवुड और क्रिकेट, दो ऐसे फील्ड्स हैं जिनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और जिनकी इस देश में बहुटी पहुंच है. बॉलीवुड और क्रिकेट इंडस्ट्री के ऐसे आर्टिस्ट्स और स्पोर्ट्सपर्सन हैं, जिन्होंने आपस में शादी की है और इनका सबसे बड़ा उदाहरण विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat Kohli Anushka Sharma) हैं. विराट और अनुष्का बेहद रोमांटिक हैं और इस देश के सबसे चहीते कपल्स में से एक हैं. इस जोड़े पर फैंस हमेशा प्यार लुटाते रहते हैं और ये दोनों एक दूसरे के भी सबसे बड़े सपोर्ट हैं. विराट और अनुष्का एक बार फिर चर्चा में हैं क्योंकि फिलहाल चल रहे आईपीएल (IPL 2023) के आरसीबी (RCB) के मैच को देखने अनुष्का शर्मा पहुंची थीं और विराट कोहली ने सारेआम स्टेडियम में अपनी पत्नी को किस किया! 'वामिका की मम्मी' शर्म से लाल हो गई थीं! 

Anushka Sharma को सबके सामने पति Virat Kohli ने किया Kiss! 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, अनुष्का शर्मा विराट कोहली के लेटेस्ट आईपीएल मैच को देखने स्टेडियम गई थीं और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान और अपने पति के लिए चीयर कर रही थीं. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के अगेंस्ट हुए इस मैच के दौरान विराट कोहली ने भरे स्टेडियम में, सबके सामने अपनी पत्नी को किस किया!

शर्म से लाल हो गईं ‘वामिका की मम्मी'!

अगर आप सोच रहे हैं कि विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को एक प्रॉपर किस किया है तो बता दें कि ऐसा नहीं है. इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि विराट कोहली ने स्टेडियम में खड़े होकर अनुष्का शर्मा को एक फ्लाइंग किस की है क्योंकि अनुष्का स्टैंड्स में खड़ी हुई हैं. इस फ्लाइंग किस से अनुष्का शर्मा एकदम से शरमा गईं और उनके चेहरे का रंग लाल हो गया! एक्ट्रेस और क्रिकेटर के बीच का यह क्यूट, रोमांटिक मोमेंट फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news