MC Square Song: Hustle 2.0 विनर के बड़े वाले फैन बने Virat Kohli, रैपर के इस एक गाने को सुन चुके हैं 100 से ज्यादा बार!
Advertisement
trendingNow11435043

MC Square Song: Hustle 2.0 विनर के बड़े वाले फैन बने Virat Kohli, रैपर के इस एक गाने को सुन चुके हैं 100 से ज्यादा बार!

Virat Kohli praises MC Square: हसल 2.0 शो भले ही खत्म हो गया हो लेकिन इस शो के विनर MC Square के नाम का शोर खूब मचा है. विराट कोहली जैसा सितारा जब उनके गाने को सौ-सौ बार सुन रहा हो तो फिर नाम का लाइमलाइट में आना तो बनता ही है.  

फोटो - सोशल मीडिया

Hustle 2.0 Winner MC Square: युवाओं की जुबां पर इस वक्त एक ही नाम है और वो है Hustle 2.0 के विनर MC Square का और इस लिस्ट में विराट कोहली भी शामिल हैं. जी हां...इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली अब रैपर के बड़े वाले फैन बन चुके हैं और ये बात उन्होंने खुद अभिषेक बैंसला को मैसेज करके बताई है. जिससे खुद रैपर MC Square भी फूले नहीं समां रहे. यूथ की तरह ही विराट कोहली भी इस रैपर के गानों पर फिदा नजर आ रहे हैं. 

रैपर के इस एक गाने को सुना 100 से ज्यादा बार
विराट कोहली को रैपर MC Square के गाने काफी भा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने ये रिवील किया कि अभिषेक बैंसला का नैनों की तलवार गाना वो अब तक 100 से ज्यादा बार सुन चुके हैं. इस गाने में MC Square ने हरियाणवी लोक गीत रागिनी का टच दिया है और यही बात इस गाने को और भी खास बनाती हैं. हसल 2.0 को जीतने के बाद विराट कोहली ने MC Square को इंस्टाग्राम पर डीएम भी किया था और उनके गाने की तारीफ की थी. तभी उन्होंने बताया कि वो इस गाने के कितने जबरदस्त फैन बन चुके हैं. 

कौन हैं MC Square
अचानक से सुपरस्टार बन चुके MC Square हरियाणा के पलवल के रहने वाले हैं जो एक किसा पिता के बेटे हैं. उन्हें म्यूजिक, गजल का शौक था लेकिन कुछ साल पहले उन्होंने रैप करना शुरू किया. जब उन्हें इसमें मजा आने लगा तो उनके दोस्त ने उन्हें हसल 2.0 में पार्टिसिपेट करने का आइडिया दिया. हालांकि उन्हें लगता था कि यहां आकर उन्हें कुछ नहीं मिलेगा लेकिन इस शो ने उनकी किस्मत ही बदल दी. यू ट्यूब पर इस वक्त हर कोई उन्हीं के गानों ने धूम मचा रखी है. वहीं अब विराट कोहली ने खुद उनकी तारीफ की तो उनका नाम पहले से भी ज्यादा चर्चा में आ गया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 
  

Trending news