Vikrant Massey ने हाथ पर बनवाया टैटू, एक्टर के नन्हें बेटे से है खास कनेक्शन
Advertisement
trendingNow12181948

Vikrant Massey ने हाथ पर बनवाया टैटू, एक्टर के नन्हें बेटे से है खास कनेक्शन

Vikrant Massey Tattoo: विक्रांत मैसी ने सोशल मीडिया पर अपने नए टैटू की फोटो शेयर की है. '12वीं फेल' के एक्टर ने हाथ पर बेटे का नाम और डेट ऑफ बर्थ गुदवाई है.

विक्रांत मैसी

Vikrant Massey Son Name Tattoo: '12वीं फेल' फिल्म में अपनी कमाल की एक्टिंग से विक्रांत मैसी ने खूब इंप्रेस किया है. '12वीं फेल' के लिए चारों तरफ से तारीफें मिलने के बाद विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की पर्सनल लाइफ में भी खुशियां छा गई हैं. एक्टर की वाइफ शीतल ठाकुर ने इस साल फरवरी के महीने में बेटे को जन्म दिया था. बेटे के जन्म की खुशियां और नामकरण की तस्वीरें एक्टर ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं. वहीं अब विक्रांत ने बेटे का नाम और डेट ऑफ बर्थ अपने हाथ पर गुदवा ली है, जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट थमने का नाम नहीं ले रही है.

विक्रांत मैसी का नया टैटू

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में एक्टर का हाथ दिखाई दे रहा है, जिसपर उन्होंने अंग्रेजी में वरदान लिखवाया है. साथ ही उन्होंने बेटे के जन्म की तारीख यानी 7.02.2024 भी लिखवाया है. हाथ की तस्वीर के साथ विक्रांत मैसी ने लिखा- 'एडिशन या एडिक्शन, मुझे दोनों से प्यार है'. साथ ही उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है. विक्रांत मैसी के नए टैटू की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है.  

fallback

​The Great Indian Kapil Show: बचपन में अपनी इस हरकत की वजह से रणबीर ने पिता ऋषि कपूर से खाई थी मार!

विक्रांत मैसी का वर्कफ्रंट

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो '12वीं फेल' के लिए चौतरफा तारीफें बटोरने के बाद एक्टर जल्द ही 'द साबरमती रिपोर्ट' में दिखाई देने वाले हैं. एकता कपूर के प्रोडक्शन हाऊस की फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' में विक्रांत मैसी, साबरमती एक्सप्रेस की दर्दनाक कहानी बयां करते दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म के अलावा एक्टर 'फिर आई हसीन दिलरूबा' में तापसी पन्नू के साथ जल्द ही नजर आने वाले हैं.  

फिर मुसीबत में फंसे एल्विश यादव, अब इस मामले में दर्ज हुई FIR  

सगाई के बाद पहली बार नजर आईं अदिति राव हैदरी, 'जीजा जी' सुनते ही करने लगीं ब्लश, देखें VIDEO

Trending news