क्या इस एक्ट्रेस की वजह से 'भूल भूलैया' के लिए राजी हुई थीं विद्या बालन? खुद किया रिवील
Advertisement
trendingNow12201980

क्या इस एक्ट्रेस की वजह से 'भूल भूलैया' के लिए राजी हुई थीं विद्या बालन? खुद किया रिवील

Vidya Balan Movies: विद्या बालन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने अपनी नई फिल्म के साथ भूल भूलैया को लेकर भी बात की है. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया  कि उन्होंने मॉलीवुड एक्ट्रेस शोभना की वजह से भूल भूलैया के लिए हां कही थी.

विद्या बालन

Vidya Balan Bhool Bhulaiyaa: हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भूलैया' (2007) तो आपको याद ही होगी. 'भूल भूलैया' में अक्षय कुमार और विद्या बालन की दमदार अदाकारी ने फिल्मी फैंस को खूब इंप्रेस किया था. हॉरर-कॉमेडी में विद्या बालन (Vidya Balan) ने मंजुलिका का किरदार निभाकर फिल्मी फैंस को खूब इंप्रेस किया था. लेकिन क्या आप जानते हैं, इस फिल्म के लिए विद्या बाालन ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही हां बोल दिया था. जी हां...ऐसा हम नहीं, बल्कि विद्या बालन ने ही एक इंटरव्यू के दौरान बताया है. 

बिना स्क्रिप्ट पढ़े विद्या बालन ने कही 'हां'

विद्या बालन (Vidya Balan Movies) ने हाल ही में न्यूज एजेंसी PTI को एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे याद है कि मैं प्रियन सर से मिलने गई थी.वह मुंबई में सनी देओल के साथ एक एड शूट कर रहे थे, इसलिए उन्होंने कहा- क्या आप सेट पर आ सकती हैं और मुझसे मिल सकती हैं?' विद्या बालन ने भूल भूलैया के बारे में बात करते हुए कहा- 'जब मैं बच्ची थी तो मैंने ओरिजिनल मलयालम फिल्म मणिचित्राथाझु देखी और मुझे शोभना बहुत पसंद थीं लेकिन मैं उससे डरती भी थी, और मैंने फिर कभी  फिल्म नहीं देखी. लेकिन जब मुझे फिल्म ऑफर हुई तो मैंने कहा- वाह क्या आप मुझे यह रोल ऑफर कर रहे हैं और मैंने तुरंत हां कर दिया.'  

Deepika Padukone ने बेबीमून से शेयर की Photo, स्माइल से ज्यादा लोगों का गया 'पुराने निशान' पर ध्यान

मंजुलिका बनकर किया इंप्रेस

विद्या बालन (Vidya Balan Bhool Bhulaiyaa) ने इंटरव्यू में कहा- 'मैंने कोई स्क्रिप्ट या कुछ भी नहीं पढ़ा क्योंकि मैंने ओरिजिनल फिल्म देखी थी और शायद किसी फिल्म के लिए हां कहने में सबसे कम समय लगा था.' विद्या बालन ने फिल्म के डायरेक्शन का क्रेडिट प्रियदर्शन को ही दिया, स्पेशली वो सीन जब विद्या, मंजुलिका में बदल जाती हैं और एक भारी बेड को एक हाथ से उठा देती हैं. बता दें, साल 2007 में आई 'भूल भूलैया' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक साइकलोजिस्ट का किरदार निभाया था. अब 'भूल भूलैया 3' की तीसरी किस्त पर काम चल रहा है, जिसमें कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन अहम रोल में नजर आएंगे.  

Head of State के शूट के बीच प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ की मस्ती, शेयर की सेट से Unseen Photos 

'किसी के बाप की इंडस्ट्री नहीं है...' बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर विद्या बालन ने कह दी ऐसी बात; सब रह गए हैरान

Trending news