संजय लीला भंसाली की फिल्म साइन करने के बाद Vicky Kaushal का सालों पुराना Video आया सामने, देख लोगों ने लिए मजे!
Advertisement

संजय लीला भंसाली की फिल्म साइन करने के बाद Vicky Kaushal का सालों पुराना Video आया सामने, देख लोगों ने लिए मजे!

Vicky Kaushal Video: विक्की कौशल का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो विक्की के एक्टिंग स्कूल के दिनों का बताया जा रहा है, जिसे देख लोग खूब मजे ले रहे हैं. 

विक्की कौशल

Vicky Kaushal Throwback Video: 'सैम बहादुर' से फिल्मी ऑडियंस का दिल जीतने के बाद विक्की कौशल इन दिनों संजय लीला भंसाली की नई फिल्म लव एंड वार का हिस्सा बनने को लेकर खूब लाइमलाइट में छाए हुए हैं. संजय लीला भंसाली की फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal), रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को कास्ट किया गया है. वहीं नई फिल्म की खबरों के बीच विक्की कौशल का सालों पुराना एक वीडियो सामने आ गया है, जो उनके एक्टिंग स्कूल के दिनों का बताया जा रहा है. 

विक्की कौशल का सालों पुराना वीडियो वायरल!

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal Video) का थ्रोबैक वीडियो इंस्टैंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में विक्की कौशल ब्लू कलर की चेक शर्ट पहने साउथ इंडियन लैंग्वेज में मुस्कुराते हुए डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. साथ ही विक्की के एक लड़की पिंक कलर की साड़ी में अपना किरदार निभाती नजर आ रही हैं. विक्की कौशल का थ्रोबैक वीडियो उनके एक्टिंग स्कूल किशोर नामित कपूर इंस्टीट्यूट, मुंबई का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि यह वीडियो एक्टिंग स्कूल में एक एक्टिंग प्रोजेक्ट के दौरान बनाया गया था, जिसमें विक्की ने एक साउथ इंडियन शख्स का किरदार निभाया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नेटीजन्स कर रहे विक्की के वीडियो पर कमेंटबाजी!

विक्की कौशल (Vicky Kaushal Films) का वायरल वीडियो देख नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. कोई विक्की की एक्टिंग देख टांग खींच रहा है तो कोई एक्टर के सपोर्ट में लिखा रहा है. एक यूजर ने लिखा- सब भाग्य का खेल है, मेहनत तो हर कोई करता है लेकिन कैटरीना नहीं मिलती ऐसो को. तो दूसरे यूजर ने लिखा- ये विक्की की कड़ी मेहनत है जो आज वह इस मुकाम पर है. बता दें, विक्की कौशल के बकेट में इस वक्त बिग बजट संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर, छावा जैसी कई फिल्में हैं. 

Trending news