'छावा' की शूटिंग हुई पूरी, रश्मिका मंदाना ने विक्की कौशल को बताया 'रत्न', एक्टर ने दिया प्यारा जवाब
Advertisement

'छावा' की शूटिंग हुई पूरी, रश्मिका मंदाना ने विक्की कौशल को बताया 'रत्न', एक्टर ने दिया प्यारा जवाब

Rashmika Mandann Vicky Kaushal: रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल ने पीरियड एक्शन फिल्म 'छावा' में एक साथ नजर आने वाले है. फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद रश्मिका मंदाना ने को स्टार विक्की कौशल और दूसरे क्रू, कलाकारों के लिए एक लंबा संदेश लिखा है. रश्मिका मंदाना की तारीफ का विक्की कौशल ने भी जवाब दिया है.

रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल ने की एक-दूसरे की तारीफ

Rashmika Mandhana Vicky Kaushal: अभिनेता रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल ने पीरियड एक्शन फिल्म 'छावा' (Chhava) में साथ काम कर रहे हैं. रश्मिका मंदाना ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की और सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा नोट साझा किया, जिसमें उन्होंने टीम का आभार व्यक्त किया और  को स्टार विक्की कौशल की भी जमकर तारीफ की. रश्मिका मंदाना की तारीफ का जवाब देते हुए विक्की कौशल ने उन्हें प्रेरणा बताया है.

दरअसल, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandhana) ने फिल्म 'छावा' के कलाकारों और क्रू की सराहना करते हुए एक लंबा संदेश पोस्ट किया, जिसे विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने दोबारा पोस्ट किया और बताया गया कि कैसे सेट पर उनकी गर्मजोशी और ऊर्जा की कमी महसूस हो रही है.

रश्मिका मंदाना ने की विक्की कौशल की तारीफ
रश्मिका मंदाना ने कहा कि शूटिंग के आखिरी दिन को छोड़कर शूटिंग के दौरान विक्की उनके प्रति बहुत दयालु रहे हैं. अपनी इंस्टा स्‍टोरी में अभिनेत्री ने अपने को स्टार विक्की कौशल की प्रशंसा करते हुए उन्हें महाराज कहते हुए लिखा, ''आपके साथ काम करना बहुत आनंददायक रहा. आप बहुत गर्मजोशी भरे और दयालु हैं, लेकिन अधिकांश दिन आप अद्भुत थे. मैं मजाक कर रही हूं, आप एक रत्न हो. मैं हमेशा आपके लिए शुभकामनाएं दूंगी. बहुत आनंद आ रहा था. मां ने आपके प्रति शुभकामनाएं व्यक्त की है.

विक्की ने रश्मिका को बताया प्रेरणा
रश्मिका मंदाना के इस पोस्ट का जवाब देते हुए विक्की कौशल ने लिखा, ''रश्मिका मंदाना, नीन येन्नने उलिया? पूरा सेट आपकी गर्मजोशी और ऊर्जा को बेहद मिस कर रहा है. लोग यह नहीं जानते कि आप बुरे दिनों में जो मुस्कान होती है, वह अधिकांश लोगों के सबसे अच्छे दिनों में होने वाली मुस्कान से बड़ी और बेहतर होती है.'' उन्होंने आगे लिखा, ''प्रमुख प्रेरणा, हमारी येसुबाई बनने के लिए धन्यवाद और आंटी के प्रति मेरा भी आभार.''

fallback

लक्ष्मण उतेकर ने किया है 'छावा' का निर्देशन
'छावा' का निर्देशन फिल्म निर्माता लक्ष्मण उतेकर ने किया है, जो कृति सेन अभिनीत मिमी (2021), लुका छुपी (2019) और अन्य फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें विक्कीकौशल, रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. सूत्रों के मुताबिक, विक्की कौशल मराठा साम्राज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज के सबसे बड़े बेटे छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाने वाले हैं. उम्मीद है कि यह फिल्म संभाजी महाराज की बहादुरी, बलिदान और युद्धकालीन रणनीतियों पर प्रकाश डालेगी. साथ ही उनके और उनकी पत्नी के बीच एक भावनात्मक प्रेम कहानी को भी शामिल करेगी.

Trending news