Baby John First Look: खूंखार लुक में दिखे वरुण धवन, एक्शन पैक्ड फिल्म 'बेबी जॉन' का फर्स्ट लुक रिलीज
Advertisement

Baby John First Look: खूंखार लुक में दिखे वरुण धवन, एक्शन पैक्ड फिल्म 'बेबी जॉन' का फर्स्ट लुक रिलीज

Varun Dhawan और एटली कुमार एक साथ पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं. इस पॉवर पैक्ड फिल्म का मचअवेटेड टीजर रिलीज हो गया है. जिसे देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है.

वरुण धवन बेबी जॉन फर्स्ट लुक

Baby John First Look: वरुण धवन (Varun Dhawan) और एटली कुमार की एक्शन पॉवर पैक्ड फिल्म 'बेबी जॉन' (Baby John) का पहला लुक रिलीज हो गया है. इस चंद मिनट के टीजर में एक्टर कुर्सी पर दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को इस तरह से बनाया गया है कि पहली नजर में आपको लगेगा कि ये साउथ की फिल्म की कॉपी है. ए. कलीसवरण  के निर्देशन में बनी इस फिल्म का टीजर रिलीज होते ही मिनटों में छा गया.

एटली ने शेयर किया वीडियो

'बेबी जॉन' फिल्म के टीजर को विरल भयानी के अलावा वरुण ने भी शेयर किया है. शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'साल 2024 की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर बेबी जॉन. वरुण धवन, कीरथि सुरेश और वामिका गब्बी. 31 मई, 2024 को थियेटर में रिलीज होगी.'

 

रोंगटे खड़े कर देगा टीजर
इस चंद मिनट के टीजर में वरुण धवन खूंखार लुक में नजर आ रहे हैं. वरुण धवन का ऐसा लुक पहली बार किसी फिल्म में देखने को मिला. इस फिल्म के टीजर को फैंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इस फिल्म के टीजर में बेहतरीन सिनेमेटिक व्यू देखने को मिला. इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म को मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म के बारे में पिंकविला से बात करते हुए वरुण ने कहा ये मास एंटरटेनर फिल्म होगी. 

'बवाल' में आए थे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण इससे पहले जाह्नवी कपूर के साथ 'बवाल' में नजर आए थे. ये फिल्म बीते साल जुलाई 2023 में रिलीज हुई थी.एटली इससे पहले बीते साल दो ब्लॉगबस्टर फिल्में दे चुके हैं. 'पठान' और 'जवान.' इस फिल्म से एटली कुमार भी जुड़े हुए हैं. ऐसे में इस फिल्म से भी फैंस को काफी उम्मीदें है. अब देखना होगा कि ये फिल्म फैंस की कसौटी पर कितनी खरी उतरती है.

 

Trending news