Singham Again: हाथ में बंदूक, जिगर में दम...आ गए ACP Satya, पहले से और मजबूत हुई सिंघम की टीम
Advertisement

Singham Again: हाथ में बंदूक, जिगर में दम...आ गए ACP Satya, पहले से और मजबूत हुई सिंघम की टीम

Tiger Shroff in Singham Again: अजय देवगन की यूनिवर्स कॉप सिंघम अगेन में टाइगर श्रॉफ एसीपी सत्या बनकर छाने को तैयार हैं. फिल्म से उनका पहला लुक रिवील कर दिया गया है.

Singham Again: हाथ में बंदूक, जिगर में दम...आ गए ACP Satya,  पहले से और मजबूत हुई सिंघम की टीम

Singham Again Tiger Shroff First Look: अब तक सिर्फ खबर ही आ रही थी कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इस मच अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) का हिस्सा बनने जा रहे हैं लेकिन अब इसका ऑफिशियल ऐलान भी कर दिया गया है. फिल्म से टाइगर श्रॉफ का पहला लुक रिवील कर दिया गया है जो जबरदस्त है. सिंघम 3 में टाइगर एसीपी सत्या (ACP Satya) के रोल में दिखेंगे जिनका लुक दमदार है. 

इस कॉप सीरीज के लीड एक्टर अजय देवगन ने एक साथ तीन तस्वीरें टाइगर श्रॉफ की शेयर की हैं जिनमें वो एसीपी सत्या के किरदार में दिख रहे हैं. पहली तस्वीर में टाइगर हाथ में बंदूक लिए स्वैग से चलते दिख रहे हैं. उनके पीछे कार है और आग जल रही है. वहीं चश्मा लगाए टाइगर इस लुक में कार्गो पैंट और ब्लैक सैंडो पहने दिख रहे हैं जिस पर लिखा है-पुलिस.

वहीं दूसरे लुक में टाइगर शर्टलेस हैं और सिर्फ पैंट पहनी है. दोनों हाथों में बंदूक है. बैकग्राउंड में पुलिस की कार और बम धमाकों से हवा में उठता धुएं का गुबार है. 
तीसरे लुक में टाइगर के फेस को फोकस किया गया है. जिसमें वो पुलिस की बेल्ट हाथ में पकड़कर पोज दे रहे हैं और बैकग्राउंड और भी धमाकेदार है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इस पोस्ट के कैप्शन में अजय ने लिखा- दस्ता अब और मजबूत हो गया है, एसीपी सत्या का टीम में स्वागत है! इससे साफ है कि टाइगर के किरदार का नाम एसीपी सत्या है. 

इन नए चेहरों की हुई फिल्म में एंट्री
सिंघम अगेन कई मायनों में खास होने वाली है क्योंकि सिंघम की टीम अब पहले से बड़ी और मजबूत हो गई है. जहां पहले सिर्फ अजय देवगन ही फिल्म का हिस्सा थे तो वहीं इस बार कई नए चेहरे जुड़ चुके हैं. दीपिका पादुकोण का लुक पहले ही रिवील किया जा चुका है और अब टाइगर श्रॉफ की एंट्री भी ऑफिशियल कर दी गई है. इसके बाद अब जो चेहरा सामने आना बाकी है वो है अर्जुन कपूर का है. जी हां...मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बार फिल्म में विलेन अर्जुन कपूर ही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इस नाम की चर्चा काफी समय से हो रही है. लेकिन इस पर भी रोहित शेट्टी की टीम चुप्पी साधे हुए हैं. अब इंतजार हो रहा है कि दीपिका, टाइगर की तरह ही उनके धांसू लुक को भी इसी तरह रिवील किया जाएगा. 

Trending news