'हनुमान जयंती' पर HanuMan एक्टर तेजा सज्जा का शॉकिंग बयान, बोले- फिल्म की कमियां भी फेवर में हो गई
Advertisement
trendingNow12217332

'हनुमान जयंती' पर HanuMan एक्टर तेजा सज्जा का शॉकिंग बयान, बोले- फिल्म की कमियां भी फेवर में हो गई

Teja Sajja ने 'हनुमान जयंती' पर अपनी फिल्म को लेकर खुलकर बात की.एक्टर ने कहा कि उन्होंने तो सब, कुछ प्रतिशत ही काम किया. बाकी जो कुछ भी था वो लॉर्ड हनुमान ने किया.यहां तक कि फिल्म की बिगेस्ट मिस्टेक भी फेवर में हो गई.

 

तेजा सज्जा

Hanuman Jayanti: तेजा सज्जा (Teja Sajja) की 'हनुमान' (HanuMan) फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सैलाब ला दिया. फिल्म ने सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया और दूसरे पार्ट का भी ऐलान हो गया. 'हनुमान जयंती' के मौके पर तेजा सज्जा ने अपने और लॉर्ड हनुमान के कनेक्शन को लेकर बात की. एक्टर ने कहा कि इस फिल्म के बाद उनका भगवान हनुमान से रिश्ता और ज्यादा गहरा हो गया है.

बड़ी मिस्टेक भी फेवर में हो गई
तेजा सज्जा ने 'हनुमान' फिल्म पर बात करते हुए कहा- 'इस दो साल के सफर में हमारा काम सिर्फ 30 से 40 प्रतिशत था. बाकी जो कुछ भी है लॉर्ड हनुमान ने किया है. जिसकी वजह से इस प्रोजेक्ट की हर छोटी से छोटी बात भी सही साबित हो गई. इतना ही नहीं जो बहुत बड़ी मिस्टेक हुई थीं वो भी हमारे फेवर में हो गई.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HanuMan (@tejasajja123)

 

पत्नी मीरा के साथ डिनर डेट पर थे शाहिद कपूर, फिर क्यों पैपराजी पर गुस्साए एक्टर?

 

और ज्यादा मजबूत हुआ रिश्ता
तेजा सज्जा ने आगे कहा कि 'मेरा हनुमान जी के साथ कनेक्शन अब पहले से ज्यादा गहरा हो गया है.' एक्टर ने कहा- 'ऐसा नहीं है मैं पूजा नहीं करता. मैं करता हूं और मंदिर भी जाता हूं. लेकिन मैं कट्टर आस्तिक नहीं था. लेकिन इस फिल्म के बाद मेरा हनुमान जी से कनेक्शन पहले से ज्यादा स्ट्रॉग हो गया है.' 

'हो सकता है इरादा गलत हो....' पैपराजी के कैमरा जूम करने पर नोरा फतेही के बयान ने मचाया हड़कंप

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HanuMan (@tejasajja123)

 

होना चाहते हैं हंबल
इस दौरान जब एक्टर से पूछा गया कि ऐसी कौन सी क्वासिटी है जो वो हनुमान जी से लेना चाहते हैं? जवाब में एक्टर ने कहा- 'हनुमान जी सबसे ज्यादा शक्तिशाली है. लेकिन वो ऐसे दिखाते हैं कि वो खास नहीं बल्कि आम है. मैं भी हनुमान जी से इसी हंबल नेचर को अपने में लाना चाहता हूं.' आपको बता दें, राम नवमी के दिन 'हनुमान' फिल्म के दूसरे पार्ट 'जय हनुमान' का पोस्टर रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म में लीड रोल में कौन होगा इसे लेकर अभी तक रिवील नहीं किया गया है.

Trending news