Swara Bhaskar Pregnant: शादी के 3 महीने बाद ही स्वरा भास्कर ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, फहद संग शेयर की रोमांटिक फोटोज
Advertisement
trendingNow11726656

Swara Bhaskar Pregnant: शादी के 3 महीने बाद ही स्वरा भास्कर ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, फहद संग शेयर की रोमांटिक फोटोज

Swara Bhaskar ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच फैंस को गुड न्यूज दी है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की जो वायरल हो रही है. तस्वीरें में स्वरा और फहद काफी ज्यादा खुश लग रहे हैं.

स्वरा भास्कर और फहद अहमद

Swara Bhaskar Pregnant: स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की प्रेग्नेंसी की खबरें बीते कई दिनों से आ रही थी. लेकिन अब इन खबरों पर ब्रेक लगाते हुए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फहद के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि स्वरा आलिया और रणबीर को फॉलो कर रही है. इसी वजह से हड़बड़ाहट में शादी की थी.

फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
इन तस्वीरों में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो फहद संग टेरिस पर बैठी हुई हैं और वहीं पर ये तस्वीरें क्लिक करवाई हैं. इन तस्वीरों में स्वरा पिंक कलर की ड्रेस पहनी है और बालों को ओपन किया हुआ है. जबकि फहद लाइट कलर की शर्ट पहने हुए हैं. तस्वीरों में फहद और स्वरा काफी खुश लग रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस फोटोज में बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं

 

लिखा ये कैप्शन
स्वरा भास्कर ने प्रेग्नेंसी का ऐलान करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने ट्वीट किया - 'कई बार आपकी सभी दुआओं का असर एक साथ हो जाता है. बहुत खुश और एक्साइटेड हूं कि हम दोनों एक नई दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

 

कई दिनों से उड़ रही थी प्रेग्नेंसी की खबरें 
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा था जिसमें कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस शादी के बाद मां बनने वाली है. ये ट्वीट वायरल हुआ और उसके बाद से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाह उड़ने लगी थी. हालांकि बाद में इस ट्वीट को फेक बताया गया था. लेकिन अब स्वरा भास्कर के आधिकारिक ऐलान के बाद ये बात साफ हो गई है कि ये ट्वीट फेक नहीं बल्कि सच था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

 

 

हड़बड़ाहट में की शादी
स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज करके अचानक सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर दी थी. इसके बाद सारी रस्मों के साथ निकाह किया. इन दोनों ने ये शादी इसी साल 16 फरवरी को की थी. शादी के ऐलान के बाद ऐसी सुगबुगाहट जरूर हो रही थी कहीं एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी की वजह ये फैसला तो नहीं लिया. वहीं अब एक्ट्रेस ने बेबी बंप की जैसे ही फोटो शेयर की उससे ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं.

 

Trending news