Sushmita Sen Dating Lalit Modi: ललित मोदी के प्यार में डूबकर सब कुछ भूलीं सुष्मिता सेन, अब कर दी हद पार
Advertisement

Sushmita Sen Dating Lalit Modi: ललित मोदी के प्यार में डूबकर सब कुछ भूलीं सुष्मिता सेन, अब कर दी हद पार

सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर बोल्ड ड्रेस पहनकर ऐसी फोटो शेयर कर दी है कि उसे देखकर ललित मोदी आउट ऑफ कंट्रोल हो जाएंगे.

ललित मोदी और सुष्मिता सेन

Sushmita Sen Dating Lalit Modi: ललित मोदी (Lalit Modi) से रिश्ता कंफर्म करने के बाद सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को रोकना मुश्किल हो रहा है. आए दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर रही हैं कि उन्हें देखकर आप भी कहेंगे कि एक्ट्रेस ललित मोदी के प्यार में दीवानी हो गई हैं. अब सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर रिवीलिंग गाउन पहनकर इतना ज्यादा हॉट पोज दिया है कि तस्वीर लोगों का ध्यान खींच रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस ना केवल बोल्ड ड्रेस पहने नजर आईं बल्कि अपने हुस्न का जादू चलाती भी नजर आईं.

ब्रालेस होकर पहना गाउन

इस तस्वीर में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ब्लैक कलर की रिवीलिंग गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो को देखकर साफ लग रहा है कि उन्होंने ये गाउन ब्रालेस होकर पहनी है. इस तस्वीर के बैकग्राउंड को देखकर लग रहा है कि सुष्मिता ने ये फोटो किसी स्टूडियो में नहीं बल्कि मेकअप रूम के बाहर क्लिक करवाई है.

 

fallback

 

ड्रेस में लगे कई कट्स

इस फोटो में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) जो गाउन पहने हुई हैं वो थाई स्लिट है. इसके साथ ही नेक के साइड से ये गाउन इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि डीपनेक साफ दिख रहा है. लुक को पूरा करने के लिए सुष्मिता सेन बालों की पोनी की हुई दिखीं और सटल मेकअप किया हुआ है. सुष्मिता सेन ने इस फोटो को अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया है. 

 

 

ललित मोदी संग ज्यादा है उम्र का फासला

ललित मोदी ने जैसे ही ट्विटर पर सुष्मिता सेन संग रिलेशनशिप का खुलासा किया तो सभी दंग रह गए. खास बात है कि ललित मोदी ने एक्ट्रेस के साथ की कई कोजी फोटोज भी शेयर कर दी थी. इन फोटोज के वायरल होने के बाद दोनों की उम्र का फासला भी काफी चर्चा में रहा. सुष्मिता सेन 46 साल की हैं जबकि ललित मोदी (Lalit Modi) 58 साल के हैं. यानी कि सुष्मिता ललित मोदी से उम्र में 12 साल छोटी हैं.

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news