Stree 2 Teaser: ओ स्त्री कल आना! चंदेरी में इस बार मर्दों के कपड़े नहीं सरकटे का होगा आतंक; डरावना है Stree 2 का ये टीजर
Advertisement

Stree 2 Teaser: ओ स्त्री कल आना! चंदेरी में इस बार मर्दों के कपड़े नहीं सरकटे का होगा आतंक; डरावना है Stree 2 का ये टीजर

RajKummar Rao की मचअवेटेड फिल्म Stree 2 का टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर को देखकर आप भी कहेंगे इस बार डर का आतंक पहले से ज्यादा होगा. क्योंकि इस बार चंदेरी में सरकटे का आतंक फैला हुआ है. ये टीजर फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

Stree 2 टीजर रिलीज

Stree 2 Teaser: राजकुमार राव  (RajKummar Rao) और श्रद्दा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्त्री 2' (Stree 2) का टीजर रिलीज हो गया है. राजकुमार राव ने इस टीजर को सोशल मीडिया पर डर का खौफ फैल गया है. क्योंकि इस बार स्त्री पुरुषों के कपड़े नहीं बल्कि सरकटे का आतंक फैला हुआ है. इस बात का खुलासा टीजर में हुआ. इस टीजर को रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है.

फिर फैला चंदेरी में आतंक
राजकुमार राव ने 'स्त्री 2' फिल्म के टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-  'एक बार फिर चंदेरी में फैला आतंक. स्त्री 2 की शूटिंग शुरू हो गई है. वो आ रही है- अगस्त 2024 को.' 'स्त्री 2' फिल्म में इस बार भी राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में है. इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के शहर चंदेरी में हो रही है. हाल ही में श्रद्धा कपूर शूटिंग पर जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. इतना ही नहीं इंस्टा स्टोरी में चंदेरी जाने की जानकारी भी दी थी.

 

 

2024 अगस्त में होगी रिलीज

'स्त्री 2' फिल्म 2024 में रिलीज होगी. 'स्त्री' फिल्म के पहले पार्ट की बात करें तो ये साल 2018 में रिलीज हुई थी. इसमें भी यही स्टारकास्ट थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. वहीं 'स्त्री 2' के टीजर ने फैंस का एक्साइटमेंट थोड़ा बढ़ा जरूर दिया है. लेकिन अभी इस फिल्म के उन्हें थोड़ा और इंतजार करना होगा.

इस फिल्म में आए थे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आई थीं. इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला था. राजकुमार राव की बात करें तो वो आखिरी बार 'भीड़' में नजर आए थे. ये 24 मार्च, 2023 को रिलीज हुई थी.

Trending news