Shilpa Shetty Oops Moment: बर्थडे पर शिल्पा ने पहनी थी खूबसूरत ड्रेस, कैमरे की जैसे ही पड़ी लाइट सब ट्रांसपैरेंट हो गया
Advertisement

Shilpa Shetty Oops Moment: बर्थडे पर शिल्पा ने पहनी थी खूबसूरत ड्रेस, कैमरे की जैसे ही पड़ी लाइट सब ट्रांसपैरेंट हो गया

Shilpa Shetty Oops Moment: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्होंने खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी, लेकिन कैमरे की लाइट पड़ते ही वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं.

फाइल फोटो

Shilpa Shetty Oops Moment: बीती रात शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपना जन्मदिन बेहद धूमधाम से मनाया. एक्ट्रेस के परिवार ने भी उनके बर्थडे को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी. एक्ट्रेस अपने बर्थडे पर ब्लैक बॉडी हगिंग ड्रेस में नजर आई थीं. यह ड्रेस दिखने में तो बेहद खूबसूरत थी लेकिन कैमरे की लाइट पड़ते ही यह ट्रांसपैरेंट हो गई.

शिल्पा की ड्रेस हुई ट्रांसपैरेंट

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं. अपनी पार्टी में शिल्पा में ब्लैक स्ट्रैपी ड्रेस पहनी हुई थी जो उनके फिगर को बेहद खूबसूरती से निखार रही थी लेकिन कैमरे की लाइट ने सारा मामला बिगाड़ दिया. एक्ट्रेस पर जैसे ही कैमरे की लाइट पड़ी उनकी खूबसूरत सी ड्रेस ट्रांसपैरेंट हो गई और शायद इस बात का अंदाजा एक्ट्रेस को भी नहीं था. 

 

 

शिल्पा की आने वाली फिल्म

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आए दिन फैंस से जुड़े रहने का कोई ना कोई तरीका ढूंढ़ ही लेती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को झटका दिया था यह कहकर कि वो सोशल मीडिया को छोड़ रही हैं, लेकिन बाद में वो अपने फिल्म के ट्रेलर को लेकर फिर सोशल मीडिया पर लौट आईं. इस फिल्म में वो किसी सुपरस्टार लुक में नजर आ रही हैं. उनकी ड्रेस वंडर वुमन जैसी दिख रही है. 

वेब सीरीज में नजर आएंगी शिल्पा

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपनी फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma) जल्द ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगी. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के कॉप यूनिवर्स की वह पहली फीमेल कॉप बनी हैं. इस वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी के साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी नजर आएंगे. इस शो से रोहित ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना धमाल मचाने आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- एक और Bigg Boss की जोड़ी हुई अलग, परिवार ने भी दे दी थी कपल के रिश्ते को मंजूरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news