Shilpa Shetty के पति Raj Kundra ने पहली बार पॉर्नोग्राफी केस पर तोड़ी चुप्पी, बोले- कपड़े चढ़ाता हूं उतारता नहीं
Advertisement

Shilpa Shetty के पति Raj Kundra ने पहली बार पॉर्नोग्राफी केस पर तोड़ी चुप्पी, बोले- कपड़े चढ़ाता हूं उतारता नहीं

Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा कैमरे के सामने स्टैंडअप कॉमेडी करते हुए नजर आए. इस वीडियो में राज ने पॉर्नोग्राफी केस को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान लोगों का ध्यान खींच रहा है.

 

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी

Video: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निजी लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं, पॉर्नोग्रॉफी केस को लेकर राज कुंद्रा का नाम काफी उछला जिसके बाद से वो लगातार मास्क लगाए नजर आते हैं. लेकिन हाल ही में राज कुंद्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो स्टैंडअप कॉमेडी करते नजर आए. इस वीडियो में राज कुंद्रा ने खुद का मजाक उड़ाते ही ऐसी बात कह दी कि उनका ये वीडियो सुर्खियों में आ गया.
 
सबको कर दिया लोट पोट

राज कुंद्रा ने स्टैंडअप कॉमेडियन बनकर अपना ऐसा टैलेंट दिखाया कि हंसते-हंसते सभी लोट पोट हो गए. इस वीडियो में राज कुंद्रा ऑल इन ब्लैक कपड़ों में नजर आए. चेहरे पर ब्लैक कलर का मास्क और ब्लैक आउटफिट में अपने दोस्त मुनव्वर फारुकी के साथ स्टैंडअप कॉमेडी की. वहीं लोगों का ध्यान राज के मास्क ने भी खींचा जो एलईडी का था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIDDAAN (@kiddaan)

 

मेरा काम कपड़े चढ़ाने का था उतारने का नहीं
राज कंद्रा इस वीडियो में सबसे पहले अपने बारे में लोगों को बताते हैं. राज कुंद्रा कहते हैं- 'देवियों और सज्जनों मैं हूं राज कुंद्रा. जिसे आप लोग मास्क मैन के रूप में भी जानते है. शिल्पा के पति के तौर पर भी जानते हैं और जिसे सस्ता कान्ये वेस्ट भी कहा जाता है. मैं 18 साल की उम्र में लंदन में टैक्सी चलाता था. 21 साल में पश्मीना शॉल का एंपायर खड़ा किया. मेरा काम हमेशा से कपड़े चढ़ाने का है उतारने का नहीं.'

 

 

इस वजह से चर्चा में हैं राज कुंद्रा
दरअसल, साल 2021 में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था. राज पर एडल्ट फिल्में बनाने का आरोप लगा. हालांकि साल के आखिर में वो जमानत पर रिहा हो गए. राज के ऊपर कई महिलाओं ने गंभीर आरोप लगाए थे. यहां तक महिला ने जो एफआईआर दर्ज करवाई थी उसमें शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे को सह-आरोपी बनाया था. इस मामले में जब से राज बेल पर बाहर हैं तब से सारे अकाउंट डिलीट कर दिए थे. लेकिन हाल ही में फिर से सोशल मीडिया पर वापस लौटे.  

 

Trending news