सेलिब्रिटी बनते ही Shehnaaz Gill हुईं रूड! वीडियो में देखें कैसे बर्ताव के लिए सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल
Advertisement
trendingNow11478579

सेलिब्रिटी बनते ही Shehnaaz Gill हुईं रूड! वीडियो में देखें कैसे बर्ताव के लिए सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल

Shehnaaz Gill MC Square: शहनाज गिल अपने नए गाने की वजह से लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. लेकिन एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है जिसकी वजह से शहनाज गिल को खूब ट्रोल किया जा रहा है.  

सेलिब्रिटी बनते ही Shehnaaz Gill हुईं रूड! वीडियो में देखें कैसे बर्ताव के लिए सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल

Viral Video Of Shehnaaz Gill: शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है, ये तो हम सभी जानते हैं. लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ है कि शहनाज (Shehnaaz Gill) के फैंस भी उनसे निराश नजर आ रहे हैं. कई लोग उन्हें घमंडी कह रहे हैं तो वहीं कुछ लोग कहते नजर आए कि वो फेम पाने के बाद रूड हो गई हैं.

शहनाज गिल ने दिखाया एटिट्यूड!

शहनाज गिल लगातार अपने करियर में आगे बढ़ती नजर आ रही हैं. कई बार उन्हें उनके फैंस के लिए लड़ते देखा गया तो कई बार सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के लिए एक्ट्रेस भावुक हो गईं. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग कहते नजर आए कि शहनाज एटिट्यूड दिखाने लगी हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें... 

लोगों ने किया ट्रोल

दरअसल शहनाज एमसी स्क्वैयर के साथ अपने पहले गाने को प्रमोट कर रही थीं. लेकिन यहां पर शहनाज का लहजा थोड़ा रूखा (Rude) हो गया. शहनाज कहने लगीं कि गाना गाओ, ये लोग सिर्फ फोटो लेने आए हैं. शहनाज का ऐसा बर्ताव दर्शकों को खासा पसंद नहीं आया और इसके लिए एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि कुछ लोग उनका सपोर्ट (Support) करते भी दिखाई दिए. उनके फैंस कहते नजर आए कि बिग बॉस 13 की फाइनलिस्ट रहीं शहनाज गिल को उनकी परिस्थितियों ने ऐसा बना दिया है. 

बिग बॉस के सेट पर किया सॉन्ग को प्रमोट

शहनाज गिल और एमसी स्क्वैयर को बिग बॉस 16 के सेट पर अपने नए सॉन्ग (Ghani Sayani) को प्रमोट करते हुए देखा गया. हाल ही में शहनाज और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की बातचीत ने भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा और कई लोगों ने जाना कि शहनाज कितने मुश्किल दौर से गुजरी थीं. शहनाज ने इस दौरान कहा था कि उन्होंने दुनिया के सामने रोना बंद कर दिया है और वो काफी मजबूत हो गई हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news