'उसे पूरी रात नहीं जगाना चाहिए था...', जब मंसूर अली खान को लेकर शर्मिला पर चिल्लाए थे पिता
Advertisement

'उसे पूरी रात नहीं जगाना चाहिए था...', जब मंसूर अली खान को लेकर शर्मिला पर चिल्लाए थे पिता

शर्मिला टैगोर ने एक इंटरव्यू में अपने पति मंसूर अली खान पटौदी और अपने पिता के बारे में ऐसी बातें कह दी कि सभी के होश उड़ गए.

 

'उसे पूरी रात नहीं जगाना चाहिए था...', जब मंसूर अली खान को लेकर शर्मिला पर चिल्लाए थे पिता

Sharmila Tagore: बॉलीवुड और क्रिकेट का पूराना रिश्ता है. कई एक्ट्रेस ने क्रिकेटरों के साथ अपना घर बसाया है और ऐसी बहुत सी प्रेम कहानी हैं जो इतिहास के पन्नो में दर्ज है. आज हम बॉलीवुड और क्रिकेट की एक ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बात करेंगे जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. हम बात कर रहे हैं शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी की. आज हम आपको उनके रिश्ते की एक दिलचस्प कहानी बताने वाले हैं. एक ऐसा वक्त था जब शर्मिला के पिता ने उनके पति के खराब मैच की वजह से उन पर बहुत चिल्लाए थे.   

शर्मिला टैगोर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इस बात का खुलासा खुद शर्मिला टैगोर ने एक इंटरव्यू में किया था. उन्होंने बताया, "मुझे लगता है कि टाइगर ने कैच या कुछ और छोड़ा, और मेरे पापा कहीं और से चिल्लाए और उन्होंने कहा 'तुम्हें उसे पूरी रात जगाकर नहीं रखना चाहिए था!' मतलब क्या आप इस बात पर यकीन कर सकते है ?" हाहा! बता दें शर्मिला और मंसूर के तीन बच्चे हैं- सैफ अली खान, सोहा अली खान और सबा अली खान. शर्मिला के बेटे सैफ ने बॉलीवुड में बड़ा नाम बनाया है. वहीं उनकी बेटी सबा एक ज्वेलरी डिजाइनर है वहीं उनकी छोटी बेटी सोहा अली खान बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं.
  
प्यार था ऐसा कि आज भी करते लोग याद

शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी की प्यार की कहानी किसी फिल्म से कम नहीं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि कैसे वो मंसूर के ब्रिटिश एक्सेंट पर मर मिटी. उनके बात करने का लहजा शर्मिला को इतना पसंद आया कि वो अपना दिल दे बैठी. शर्मिला ने कहा मंसूर का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा था. वो एक्ट्रेस को प्यारे गिफ्ट्स, कविताओं और फूलों से खुश करते थे, भला एक लड़की को इससे ज्यादा और क्या चाहिए होगा, है ना?

Trending news