भ्रामक एड मामले में शाहरुख खान की बढ़ सकती मुश्किलें, 12 अप्रैल को है अगली सुनवाई
Advertisement

भ्रामक एड मामले में शाहरुख खान की बढ़ सकती मुश्किलें, 12 अप्रैल को है अगली सुनवाई

Shahrukh Khan को लेकर बड़ी खबर है. एजुकेशन संस्थान को लेकर भ्रामक प्रचार करने का ये पूरा मामला है. इस मामले में शाहरुख की ओर से उनके प्रतिनिधि आए थे. लेकिन अब इस केस की अगली तारीफ 12 अप्रैल रखी गई है.

शाहरुख खान

Shahrukh Khan News, मणितोष कुमार: शैक्षणिक संस्थान के भ्रामक प्रचार मामले को लेकर फिल्म अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की तरफ से उनके प्रतिनिधि की मुजफ्फरपुर जिला उपभोक्ता फोरम में पेशी हुई. शाहरुख की तरफ से उनके अधिवक्ता कोर्ट में पेश हुए. इस मामले में किंग खान, फुटबॉलर मेसी सहित 7 लोगों के खिलाफ जिला उपभोक्ता फोरम में परिवार दायर किया गया था. मामले को लेकर उपभोक्ता फोरम ने नोटिस जारी किया था जिसमें 12 जनवरी को सबको उपस्थित होना था.

ये है मामला?
मामले को लेकर अधिवक्ता एस के झा ने बताया कि मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा में मोहम्मद शमशाद अहमद ने अपने दो बेटों का एडमिशन एक चर्चित संस्थान में करवाया था. जिसकी फीस भी उन्होंने टाइम पर भरी थी. बावजूद पढ़ाई अच्छी नहीं हो रही थी और उनके बेटों पर लोन भी कर दिया गया था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

अगली तारीख 12 अप्रैल
मामले को शमशाद अहमद ने जिला उपभोक्ता फोरम में संस्था के डायरेक्टर, इसके ब्रांड एंबेसडर अभिनेता शाहरुख खान, फुटबॉलर मैसी सहित सात के खिलाफ परिवाद दायर किया गया था. 12 जनवरी को शाहरुख खान और संस्था की तरफ से वकील उपस्थित हुए थे. लेकिन शाहरुख अधिवक्ता ने ओरिजिनल डॉक्यूमेंट जमा नहीं किया था, सिर्फ जेरोक्स कॉपी लेकर आए थे. ऐसे में अब अगली तारीख 12 अप्रैल रखी गई है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

वर्कफ्रंट 
शाहरुख खान ने बीते साल 3 हिट फिल्म दी. पहली 'पठान', दूसरी 'जवान' और तीसरी साल के आखिर में 'डंकी'. इन तीनों ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन किया जिसने सभी मेकर्स के पसीने छुड़ा दिए थे. वहीं अब शाहरुख को लेकर कई फिल्मों की चर्चा है. जिसमें विशाल भारद्वाज के साथ काम करने, 'धूम 4' और सुजॉय घोष की फिल्म का नाम भी सुर्खियों में है. हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं हुआ है.

 

Trending news