Shah Rukh Khan ने खोले Salman khan को लेकर अनसुने राज, ऐसे बयान देकर सबको कर दिया हैरान
Advertisement
trendingNow11705119

Shah Rukh Khan ने खोले Salman khan को लेकर अनसुने राज, ऐसे बयान देकर सबको कर दिया हैरान

शाहरुख और सलमान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे शाहरुख ,सलमान और उनके पिता के बारे में कुछ दिलचस्प बाते शेयर कर रहे हैं. 

Shah Rukh Khan ने खोले Salman khan को लेकर अनसुने राज, ऐसे बयान देकर सबको कर दिया हैरान

Shah Rukh Khan and Salman Khan Friendship: बॉलीवुड में जब बात दोस्ती की होती है तो सबसे पहले हमारे जहन में शाहरुख (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) का नाम आता है. दोनों की दोस्ती जगजाहिर है. उनकी दोस्ती के हजारों किस्से है. फैंस दोनों को साथ में देखने का इंतजार करते हैं. जब भी दोनों साथ में बड़े पर्दे पर आते हैं सारे रिकार्डस टूट जाते हैं. ऐसे में शाहरुख और सलमान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे शाहरुख ,सलमान और उनके पिता के बारे में कुछ दिलचस्प बाते शेयर कर रहे हैं. 

"सलमान की वजह से आज मैं शाहरुख खान हूं"

शाहरुख और सलमान का ये वीडियो सलमान खान के शो 10 का दम का है. जहां शाहरुख बतौर गेस्ट आए थे और वहां वो बताते है कि जब वो पहली बार मुंबई आए थे, तो सलमान खान और उनके घरवालों ने उन्हें खाना खिलाया था. उन्हें बहुत प्यार से रखा था. साथ ही शाहरुख ने ये तक कहा कि क्योंकि उन्होंने सलमान खान के घर का खाना खाया उनके पिता सलीम खान ने उन्हें आशर्वाद दिया यही वजह है कि  वो आज जिंदगी में इतना सफल हो पाए है और आज वो शाहरुख खान बन पाए हैं. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दोनों स्टार्स की दोस्ती लोगों को खूब पसंद आ रही है.

'टाइगर 3' में होगा धमाका 

कहते हैं ना एक म्यान में दो तलवारें नहीं रही सकती वैसी ही दो बड़े सुपरस्टार अच्छे दोस्त नहीं हो सकते. लेकिन सलमान और शाहरुख इस बात का उदाहरण है कि जब प्यार सच्चा हो दोस्ती सच्ची हो तो ये मुमकिन है. बता दें दोनों साथ में बड़े पर्दे पर जल्द ही दिखाई देने वाले हैं. सलामान खान की 'टाइगर 3' में दोनों का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है. 

Trending news