'जवान' में Shah Rukh Khan ने पिया कंप्यूटर जनरेटेड सिगार, कई स्टंट को खुद ही किया परफॉर्म
Advertisement
trendingNow12064319

'जवान' में Shah Rukh Khan ने पिया कंप्यूटर जनरेटेड सिगार, कई स्टंट को खुद ही किया परफॉर्म

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान की पिछले साल तीन फिल्में रिलीज हुई, जिनमें से सबसे ज्यादा प्यार 'जवान' को मिला. हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर सुपरस्टार ने अपनी इस फिल्म से जुड़े कुछ राज खोले हैं, जो फैंस को भी हैरान कर रहे हैं.

'जवान' में शाहरुख ने पिया कंप्यूटर जनरेटेड सिगार, कई स्टंट को खुद ही किया परफॉर्म

Shah Rukh Khan On Jawan: पिछले साल बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग यानी शाहरुख खान की तीन फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें 'पठान' (Pathaan), 'जवान' (Jawan) और 'डंकी' (Dunki) थी. तीनों फिल्मों को खूब पसंद किया गया था और तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई भी की. हालांकि, तीनों फिल्म में से दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं. 

इसी बीच शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म से जुड़े कई राज खोले, जिन्होंने फैंस को हैरान कर दिया. दरअसल, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हमेशा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फिल्म से जुड़ा एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि एटली कुमार (Atlee Kumar) द्वारा निर्देशक ब्लॉकबस्टर 'जवान' में शाहरुख खान का सिगार कंप्यूटर-जनरेटेड था. 

शाहरुख ने खोले फिल्म से जुड़े राज 

प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा साझा किए गए एक वीएफएक्स ब्रेकडाउन वीडियो से पता चलता है कि एक्टर एक्शन सीन्स के दौरान असली सिगार नहीं पी रहे थे, जिसको देखने के बाद फैंस सीटियां बजा रहे थे. शाहरुख ने हाल ही में अपनी फिल्म के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'एक फिल्म उन लोगों के काम से पूरी होती हैं और शानदार बनती हैं, जिन्हें कभी स्क्रीन पर नहीं देखा जा सकता है. चौबीसों घंटे काम...इतनी सारी समय-सीमाएं...आखिरी मिनट की गड़बड़ियां...और अभी भी ये उत्कृष्टता प्रदान करना बाकी है'. 

शाहरुख के ट्वीट को किया जा रहा है पसंद

शाहरुख खान आगे कहा, 'थैंक्यू बॉयस एंड गर्ल्स...जवान आप सबके बिना कभी नहीं होती तैयार...आप सभी को प्यार'. एक्टर के इस ट्वीट को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस ट्वीट पर फैंस कमेंट्स कर एक्टर की काफी तारीफ कर रहे हैं. वहीं, अगर इस फिल्म के बारे में बात करें तो इस एक्शन फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और रिद्धि डोगरा जैसे बड़े कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे. 

Trending news