Kajol के साथ इस फिल्म में काम करना Shah Rukh Khan को पड़ गया था भारी, शूट के बाद भी कई दिनों तक झेला दर्द...
Advertisement
trendingNow11810725

Kajol के साथ इस फिल्म में काम करना Shah Rukh Khan को पड़ गया था भारी, शूट के बाद भी कई दिनों तक झेला दर्द...

Kajol Movies: एक्ट्रेस काजोल 5 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर आइए, जानते हैं उनकी एक फिल्म का किस्सा, जिसमें शाहरुख खान के साथ एक हादसा हो गया था. 

शाहरुख खान और काजोल

Kajol Dilwale Dulhania Le Jaayenge: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) ने कई रोमांटिक फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों की जोड़ी फिल्मी फैंस को खूब लुभाती है, लेकिन क्या आप जानते हैं काजोल और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) की आइकॉनिक फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में एक्ट्रेस के साथ शाहरुख को रोमांस करना भारी पड़ गया था. जी हां...दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में एक सीन था, जहां शाहरुख खान को अपने कंधे पर काजोल को उठाना था, बस फिर क्या था यहीं जोश-जोश में होश उड़ाने वाला वाक्या हो गया. 

जब शाहरुख ने काजोल को कंधे पर उठाया!

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dulhaniya Le Jaayenge) का यह किस्सा एक्ट्रेस काजोल ने खुद एक इंटरव्यू में शेयर किया था. एक्ट्रेस ने बताया था- एक सीन में शाहरुख खान को उन्हें कंधे पर उठाना था, लेकिन उन्हें बहुत बुरा लग रहा था. काजोल कहना था कि वह बार-बार शाहरुख खान से पूछ रही थीं मुझे कंधे पर उठा लोगे ना, उन्हें शाहरुख (Shah Rukh Khan DDLJ) के लिए बहुत बुरा लग रहा था. वह बार-बार कह रही थीं तुम पक्का कर लोगो? तब शायद उसने हीरोपंती में कह दिया हो- 'चिंता मत करो, वह काफी स्ट्रॉन्ग है, लेकिन हां तुम्हें कंधे पर उठाना है.'

कई दिनों तक शाहरुख खान ने झेला दर्द!

काजोल (Kajol Films) ने साथ ही अपने इंटरव्यू में बताया था कि उसने (शाहरुख) ने मुझे कंधे पर उठा तो लिया. शूट भी आसानी से पूरा किया, लेकिन बाद में उसके कंधे फ्रीज हो गए थे. शाहरुख खान ने शूट के दौरान किसी को अहसास नहीं होने दिया कि वह (काजोल) भारी हैं और अपना काम पूरा किया. काजोल ने इंटरव्यू में कहा था कि कंधे पर उठाने  वाला सीन शूट करने के बाद कई दिनों तक शाहरुख खान ने कंधे का दर्द झेला था...!

Trending news