Shah Rukh Khan: शाहरुख-सलमान की फिल्म में दीपिका-कैटरीना भी, विलेन के लिए आया यह नाम
Advertisement
trendingNow11711416

Shah Rukh Khan: शाहरुख-सलमान की फिल्म में दीपिका-कैटरीना भी, विलेन के लिए आया यह नाम

Salman Khan: पठान की सफलता के बाद बॉलीवुड के मेकर्स बड़े सितारों को साथ में लेकर फिल्में बनाने की योजनाओं पर काम कर रहे हैं. ऐसी फिल्मों में पठान वर्सेज टाइगर की चर्चा है. फिल्म पर काम शुरू हो गया है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ भी रहेंगी. विलेन पर क्या अपडेट है, यह भी जान लीजिए...

 

Shah Rukh Khan: शाहरुख-सलमान की फिल्म में दीपिका-कैटरीना भी, विलेन के लिए आया यह नाम

Deepika Katrina Film: इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान की सफलता में सलमान खान के कैमियो ने बड़ा रोल निभाया. शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ दुश्मनों से लड़ते हुए देख कर दर्शकों को मजा आया। लेकिन इसके साथ जिस बात की सबसे ज्यादा चर्चा हुई, वह थी यशराज फिल्म्स द्वारा दोनों को साथ लेकर अगली फिल्म की प्लानिंग करना. पठान के बाद ही यह साफ हो गया कि यह प्रोडक्शन हाउस दोनों को लेकर पठान वर्सेज टाइगर बना रहा है. इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे. अब खबर है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ की भी एंट्री हो चुकी है.

दोनों पाकिस्तानी एजेंट
कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ आनंद ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर के बाद इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे. पोर्टल बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद जनवरी 2024 में इस पर फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. खबर के अनुसार पठान वर्सेज टाइगर को लेकर विचार मंथन चल रहा है और अगले साल जनवरी में फिल्म फ्लोर पर जा सकती है. सिद्धार्थ आनंद ने यही योजना बनाई है. उन्होंने फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से भी बात कर ली है. दोनों अपनी पिछली फिल्मों यानी पठान तथा टाइगर वाले किरदार ही निभाएंगी. उल्लेखनीय है कि दीपिका और कैटरीना पठान तथा टाइगर सीरीज की फिल्मों में पाकिस्तान खुफिया एजेंट की भूमिका निभा रही हैं.

क्या साउथ का सितारा
फिल्म के टाइटल से लोग अनुमान लगा रहे हैं कि इसमें शायद शाहरुख खान और सलमान खान आपस में भिड़ते नजर आएंगे. लेकिन बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा नहीं होगा. पोर्टल ने कहा है कि टाइगर और पठान एक-दूसरे के सीधे मुकाबला नहीं करेंगे, बल्कि उनके सामने एक बड़ा विलेन होगा और दोनों के बीच उसे पकड़ने या खत्म करने की प्रतिस्पर्धा या प्रतिद्वंद्विता रहेगी. सूत्रों के अनुसार निर्माता-निर्देशक सोच में पड़े हैं कि शाहरुख-सलमान के सामने किसे विलेन बनाया जाए. वास्तव में बॉलीवुड में अच्छे खलनायक नहीं बचे हैं. ऐसे में फिलहाल मेकर्स की नजर जॉन अब्राहम पर है, जिन्होंने पठान में दर्शकों का दिल जीत लिया था. यह भी हो सकता है कि साउथ के किसी बड़े सितारे को खलनायक के रूप में साइन किया जाए. साल के अंत तक फिल्म की विधिवत घोषणा की जाएगी. उसमें खलनायक का भी नाम होगा.

 

Trending news