डायरेक्टर का खुलासा, शाहरुख के कहने पर बिना स्क्रिप्ट पढ़े Deepika Padukone ने 'जवान' के लिए कर दी थी हां
Advertisement
trendingNow11933500

डायरेक्टर का खुलासा, शाहरुख के कहने पर बिना स्क्रिप्ट पढ़े Deepika Padukone ने 'जवान' के लिए कर दी थी हां

Shah Rukh Khan Deepika Padukone in Jawan:  एटली बताते हैं,  'मैंने शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी से पूछा कि क्या हम फिल्म में ऐश्वर्या के रोल के लिए दीपिका को अप्रोच कर सकते हैं ? उन्होंने कहा हां, शाहरुख से बात करते हैं’. 

डायरेक्टर का खुलासा, शाहरुख के कहने पर बिना स्क्रिप्ट पढ़े Deepika Padukone ने 'जवान' के लिए कर दी थी हां

Deepika Padukone in Jawan: सितंबर में रिलीज हुई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला था. फिल्म में शाहरुख और नयनतारा (Nayanthara)  की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी. वहीं, फिल्म में शाहरुख और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी को भी दर्शकों ने खूब सराहा था. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि किंग खान ने इस फिल्म के कैमियो रोल के लिए दीपिका पादुकोण को पर्सनली अप्रोच किया था. इस बात का खुलासा फिल्म के डायरेक्टर एटली (Atlee) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में किया है. एटली ने क्या कुछ बताया आइए जानते हैं. 

fallback

दीपिका से पहले ही बात कर चुके थे शाहरुख खान 

एटली बताते हैं,  'मैंने शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी से पूछा कि क्या हम फिल्म में ऐश्वर्या के रोल के लिए दीपिका को अप्रोच कर सकते हैं ? उन्होंने कहा हां, शाहरुख से बात करते हैं’. एटली बताते हैं कि जब वे शाहरुख से बात करने गए तो एक्टर ने उन्हें बताया कि वे पहले ही दीपिका से इस रोल के लिए बात कर चुके हैं और वो इंट्रेस्टेड हैं वो इसे करेंगी लेकिन पहले उन्हें फ्री हो जाने दो इसके बाद हम उन्हें फिल्म की कहानी सुना देंगे और यदि उन्हें इसमें मेरिट लगेगा तो वो जरूर इसे करेंगी. 

fallback

दीपिका ने स्क्रिप्ट सुनने के पहले ही भर दी थी हामी 

एटली बताते हैं कि इसके बाद वे हैदराबाद गए जहां दीपिका अपनी फिल्म कल्कि 2898 ए.डी. की शूटिंग कर रहीं थीं. एटली की मानें तो दीपिका ने पहले उनसे फिल्म का नरेशन सुनने के लिए मना कर दिया था. दीपिका ने कहा था, 'आपको मुझे इसे सुनाना ही क्यों है इसकी जरूरत नहीं है मैं फिल्म कर रही हूं'. एटली बताते हैं, 'मैंने उनसे कहा नहीं मैम ये कोई छोटा कैरक्टर नहीं है, यह फिल्म का सेंट्रल पिलर है इसलिए इसे करने से पहले आपको कैरक्टर के बारे में पता होना चाहिए’. हालांकि, बाद में दीपिका ने नरेशन सुना और उन्हें ये बहुत पसंद आया.

Trending news