Video: फिल्मों से ब्रेक लेते ही चिल कर रहीं सामंथा प्रभु, 4 डिग्री टेम्प्रेचर में लिया आइस बाथ
Advertisement
trendingNow11798336

Video: फिल्मों से ब्रेक लेते ही चिल कर रहीं सामंथा प्रभु, 4 डिग्री टेम्प्रेचर में लिया आइस बाथ


Samantha Prabhu ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस एक दम चिल्ड पानी के अंदर बैठकर आइस बाथ लेती नजर आ रही हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस ने जिस वक्त बाथ लिया उस वक्त टेम्प्रेचर 4 डिग्री था.

सामंथा प्रभु आइस बाथ

Samantha Prabhu: साउथ एक्ट्रेस सामंथा प्रभु (Samantha Prabhu) ने साल भर के लिए एक्टिंग से ब्रेक लिया है और वो इस वक्त खुद की सेहत पर ध्यान दे रही हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस एक दम चिल्ड पानी के अंदर बैठकर आइस बाथ लेती नजर आईं. एक्ट्रेस ने जिस वक्त बाथ लिया उस वक्त टेम्प्रेचर 4 डिग्री था.

बाली में हैं सामंथा
सामंथा प्रभु (Samantha Prabhu) इस वक्त बाली में वकेशन एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर बाली से कोई ना कोई फोटो और वीडियो अपलोड कर रही हैं. इस दौरान 4 डिग्री की टेम्प्रेचर में एक्ट्रेस ने आइस बाथ करीबन 6 मिनट तक लिया. एक्ट्रेस ने आइस बाथ लेते हुए वीडियो इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है.

 

fallback

कर रहीं जमकर एन्जॉय 
सामंथा प्रभु बाली से लगातार नेचर की ऐसी-ऐसी फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. हाल ही में सामंथा ने एक बंदर के साथ भी फोटो शेयर की थी. ये बंद एक्ट्रेस के पैर पर बैठा हुआ है और वो फोटो क्लिक करवाती नजर आ रही हैं. 

 

 

 

 

 

इस फिल्म में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा जल्द ही विजय देवरकोंडा के साथ 'खुशी' फिल्म में नजर आने वाली है. ये फिल्म 1 सितंबर को थियेटर में रिलीज होगी. फिलहाल एक्ट्रेस सिर्फ अपने पेंडिंग प्रोजेक्ट्स ही पूरे कर रही और कोई भी नया प्रोजेक्ट साइन नहीं कर रही हैं. निजी लाइफ की बात करें तो सामंथा और नागा चैतन्य का तलाक हो गया है. हालांकि वो अभी भी उससे उबरने की कोशिश कर रही हैं. इतना ही नहीं इस दौरान वो स्किन डिजीज का भी शिकार हो गईं.

 

Trending news