Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala: लंदन से सामंथा प्रभु के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य की फोटो वायरल, इस हीरोइन संग रिश्ते पर लगाई मुहर!
Advertisement
trendingNow11630242

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala: लंदन से सामंथा प्रभु के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य की फोटो वायरल, इस हीरोइन संग रिश्ते पर लगाई मुहर!

Naga Chaitanya की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो के वायरल होते ही फैंस नागा और उनकी गर्लफ्रेंड के रिलेशनशिप को कंफर्म मान रहे हैं.

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला

Naga Chaitanya Affair WithSobhita Dhulipala: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा प्रभु (Samantha Prabhu) के एक्स हसबैंड और एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) बीते कई दिनों से अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि सामंथा से तलाक के बाद नागा चैतन्य का दिल साउथ की एक और हीरोइन शोभिता धुलिपाला के लिए धड़क रहा है. लेकिन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी भी कुछ भी नहीं बोला. इस बीच सोशल मीडिया पर नागा की लंदन की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो के वायरल  होने के बाद फैंस को नागा के पीछे बैकग्राउंड में उनकी तथाकथित गर्लफ्रेंड शोभिता (Sobhita Dhulipala) नजर आईं. इस फोटो के वायरल होते ही फिर से अफेयर की खबरों को हवा मिली.

लंदन में ऐसे नजर आए नागा चैतन्य
नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की सोशल मीडिया पर लंदन के रेस्टोरेंट के अंदर की फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में नागा शेफ सुरेंद्र मोहन के साथ पोज देते हुए नजर आए. लेकिन जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों की नजरें फोटो में पीछे की ओर बैठी हसीना पर गईं. जिसके बाद से फैंस कहीं ना कहीं कमेंट में नागा और शोभिता के रिलेशनशिप को कंफर्म करने का हिंट मान रहे हैं.

 

 

शोभिता को लेकर नागा ने कही थी ये बात
कुछ वक्त पहले नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से उनके और शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) के रिलेशनशिप को लेकर इंटरव्यू में सवाल किया गया. इस सवाल का जवाब देते हुए नागा ने कहा- 'मैं बस केवल मुस्कुराने वाला हूं.' नागा के इस जवाब से उनके और शोभिता के अफेयर की खबरों को कहीं ना कहीं और ज्यादा हवा दी.

 

 

सामंथा से हुआ तलाक
नागा चैतन्य और सामंथा प्रभु अब एक दूजे से अलग हो चुके हैं. तलाक के बाद जब नागा से पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'हमारे मामले में हम दोनों ही आगे बढ़ चुके हैं. मैं दुनिया को इससे ज्यादा और कुछ बताना नहीं चाहता.'

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news