विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' का गाना 'रब का बंदा' रिलीज, शंकर महादेवन की आवाज में छू रहा दिल
Advertisement
trendingNow11972510

विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' का गाना 'रब का बंदा' रिलीज, शंकर महादेवन की आवाज में छू रहा दिल

Vicky Kaushal Sam Bahadur new song Banda out: इस गाने में फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे विक्की कौशल की एक युवा कैडेट से लेकर एक सैम बहादुर बनने तक की पूरी झलक दिखाई गई है. गाने के बोल हैं- 'सबका बंदा है ये.'

 

विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' का नया गाना रिलीज

Vicky Kaushal Sam Bahadur new song Banda out: विक्की कौशल अपने करियर की अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह फिल्म है 'सैम बहादुर'. 'सैम बहादुर' जल्द ही दर्शकों के बीच पहुंचेगी, लेकिन फिल्म रिलीज से पहले इसके गाने अपने दमदार म्यूजिक की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म का लेटेस्ट गाना 'बंदा' रिलीज हो गया है और आते ही छा गया है.

सैम बहादुर का 'बंदा' गीत विक्की कौशल के साथ शुरू होता है, जो सैम के अपने देश के लिए काम करने के मकसद को दर्शाता है. "ना रुकता है, ना मुड़ता है, बस चलता रहता है" गाने में मार्शल का किरदार निभा रहे विक्की कौशल वास्तव में आपको उनमें मानेकशॉ देखने पर मजबूर कर देते हैं. इस गाने में विक्की सेना की अगुवाई करते हुए लड़ाई लड़ते हैं और चोट लगने और गोली लगने के बावजूद खुद को कमजोर महसूस नहीं करते हैं. गाने में सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख की झलक भी मिलती है, जो सैम बहादुर में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं.

गुलजार के बोल, शंकर महादेवन की आवाज
'बढ़ते चलो के बाद' सैम बहादुर का दूसरा गाना 'बंदा' आपको देशप्रेम के लिए प्रेरित करती है. इस गाने में भारतीय सेना की ताकत की झलक देखने को मिलती है. इस गाने को गुलजार ने लिखा है. संगीत शंकर एहसान लॉय का है. इस गाने को अपनी शंकर महादेवन ने अपनी खूबसूरत आवाज में सजाया है.

सैम बहादुर विक्की कौशल स्टारर फिल्म है, जो एक वार ड्रामा है. यह फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है. इसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है, जिन्होंने भवानी अय्यर और शांतनु श्रीवास्तव के साथ सह-लेखन किया है.

Trending news