Tiger 3: स्पाई युनिवर्स अब हो गया इंटरनेशनल, सलमान की टाइगर 3 में एंट्री हुई इस हॉलीवुड सुंदरी की
Advertisement

Tiger 3: स्पाई युनिवर्स अब हो गया इंटरनेशनल, सलमान की टाइगर 3 में एंट्री हुई इस हॉलीवुड सुंदरी की

Salman Khan Tiger 3: सलमान खान के जो फैन्स किसी का भाई किसी की जान देखकर निराश हुए, अब वह टाइगर 3 का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म ट्रेड को विश्वास है कि यह फिल्म पठान की तरह ब्लॉकबस्टर होगी. अब खबर है कि फिल्म में शाहरुख खान के कैमियो के बाद एक हॉलीवुड एक्ट्रेस की भी एंट्री हो गई है.

 

Tiger 3: स्पाई युनिवर्स अब हो गया इंटरनेशनल, सलमान की टाइगर 3 में एंट्री हुई इस हॉलीवुड सुंदरी की

Katrina Kaif Tiger 3: सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान फ्लॉप होने के बाद अब सबकी नजरें उनकी टाइगर 3 पर हैं. टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ जोड़ी के रूप में कमबैक करेंगे. लेकिन अब एक नई जानकारी सामने आई है. फिल्म में हॉलीवुड एक्ट्रेस को कास्ट किया गया है. इसका मतलब यह हुआ कि यशराज फिल्म्स का स्पाई युनिवर्स अब इंटरनेशनल हो गया है. फिल्म में सलमान खान के साथ शाहरुख खान भी कैमियो रोल में दिखेंगे. दोनों साल की शुरुआत शाहरुख की पठान में साथ आए थे. इसका पठान को जबर्दस्त फायदा मिला.

एक अहम रोल
मीडिया में आ रही नई खबरों के अनुसार रेजिडेंट ईविल 6, मॉर्टल कोम्बैट: लिगेसी, बुलेट ट्रेन और वेनम जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं मिशेल ली टाइगर 3 में नजर आएंगी. मिशेल स्टंट मास्टर भी हैं और शुरुआत में यह माना जा रहा था कि वह टाइगर 3 में स्टंट डायरेक्टर के रूप में जुड़ी हैं. परंतु अब पता चला है कि उन्हें फिल्म में एक अहम भूमिका दी गई है. हाल में मिशेल ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैंने इस फिल्म के लिए बहुत पहले ही शूटिंग कर ली थी. मैं फिल्म के एक में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हूं. मैंने इसके लिए मुंबई में शूटिंग की और यह बहुत बढ़िया अनुभव था.

कैमियो की शूटिंग
उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म के लिए बहुत भव्य सेट बनाए थे. यह सेट हॉलीवुड की दुनिया भर में हिट रही फिल्म पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन के स्तर के थे. मिशेल ने बताया कि उनका एक सीन फिल्म में लीड एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ भी है. उन्होंने कहा कि यह बहुत ही मजेदार सीन है और मैं इसे पर्दे पर देखना का इंतजार कर रही हूं. टाइगर 3 की रिलीज में फिलहाल समय है. इसकी शूटिंग चल रही है. शाहरुख खान के कैमियो सीन फिल्माए जा रहे हैं और सलमान के भी कुछ एक्शन दृश्य बाकी हैं. हाल में सलमान ने एक फोटो सोशल मीडिया में शेयर करके बताया था कि शूटिंग के दौरान उनका कंधा चोटिल हो गया है. फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं. टाइगर 3 इस साल 10 नवंबर को रिलीज होगी.

 

Trending news