Ibrahim Ali Khan Photo: पलक तिवारी के बाद इब्राहिम अली खान का नाम जुड़ा इस एक्टर की बेटी के साथ, सामने आई फोटो
Advertisement
trendingNow11262582

Ibrahim Ali Khan Photo: पलक तिवारी के बाद इब्राहिम अली खान का नाम जुड़ा इस एक्टर की बेटी के साथ, सामने आई फोटो

Ibrahim Ali Khan Viral Photo: इब्राहिम अली खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में वो बॉलीवुड एक्टर के बेटी के साथ नजर आ रहे हैं.

 

फाइल फोटो

Ibrahim Ali Khan Viral Photo: सैफ अली खान के लाडले बेटे की तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं. पिछले दिनों उनका नाम श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ जुड़ा था. लेकिन यह खबर मात्र एक अफवाह साबित हुई. अब एक बार फिर से इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) का नाम एक लड़की के साथ जुड़ रहा है और वो लड़की एक बॉलीवुड एक्टर की बेटी है. इब्राहिम अली खान आए दिन पार्टी करते नजर आते हैं. उनकी पार्टी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. लेकिन हाल की पार्टी फोटो में इब्राहिम एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं और ये लड़की बॉलीवुड के बड़ स्टार की लाडली है.

इब्राहिम की फोटो हुई वायरल

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. इब्राहिम भले ही अभी तक किसी फिल्म का हिस्सा ना बने हों लेकिन उनकी चर्चा जोरों-शोरों से होती रहती है. आपको बता दें, इब्राहिम अली खान इस वक्त करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में उन्हें असिस्ट कर रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच वो मस्ती करना नहीं भूलते और हाल ही में उनकी फोटो एक बॉलीवुड स्टार की बेटी के साथ वायरल हो रही है.

 

 

 

 

 


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by (@iakpataudiii)

 

माहिका के साथ नजर आएं इब्राहिम

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका रामपाल के साथ पार्टी करते नजर आ रहे हैं. दोनों के साथ उनके एक अन्य दोस्त भी हैं. इब्राहिम की ये लेटेस्ट फोटो लंदन के एक क्लब की है जहां उन्होंने अपने दोस्तों के साथ देर रात पार्टी की. फोटो हल्की सी धुंधली है. इब्राहिम ने ब्लैक शर्ट पहनी हुई है. उनके बगल में उनके दोस्त ओरहान अवत्रमणि (Orhan Awatramani) हैं. साथ ही माहिका रामपाल हैं. 

कौन हैं माहिका

अर्जुन रामपाल की पहली पत्नी मेहर से जन्मीं माहिका (Mahikaa Rampal) के साथ अर्जुन की स्पेशल बॉन्डिंग रही है. माहिका रामपाल कम उम्र से ही फैशन और स्टाइल में आगे रही हैं. माहिका इस वक्त सिर्फ 20 साल ही हैं और बॉलीवुड एंट्री को लेकर उनका कोई बयान सामने नहीं आया है. लेकिन जिस तरह से वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, उसे देखकर लग रहा है कि वो भी बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज कर सकती हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news