Sai Pallavi Marriage: तो क्या इस शख्स के साथ साउथ एक्ट्रेस सई पल्लवी ने चुपके से कर ली शादी? आखिर क्या है सच
Advertisement

Sai Pallavi Marriage: तो क्या इस शख्स के साथ साउथ एक्ट्रेस सई पल्लवी ने चुपके से कर ली शादी? आखिर क्या है सच

Sai Pallavi की सोशल मीडिया पर शादी की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने चुपके से शादी कर ली है. लेकिन क्या वायरल हो रही ये फोटो रियल है? अगर एक्ट्रेस ने शादी की है तो उनके साथ नजर आ रहे शख्स का क्या नाम है?

सई पल्लवी की वेडिंग फोटो वायरल

Sai Pallavi Wedding: साउथ की फेमस एक्ट्रेस सई पल्लवी (Sai Pallavi) ने काफी नाम कमा लिया है. सई को लेकर इन दिनों कई खबरें आ रही हैं. सोशल मीडिया पर सई की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो को वायरल होते ही सई के डायरेक्टर संग चुपके से शादी की खबरें आने लगीं. इस फोटो में दोनों के माथे पर टीका लगा हुआ है और दोनों गले में माला पहने हुए हैं. इस फोटो के वायरल होते ही कुछ लोग सई को शादी की बधाई भी देने लगे. लेकिन सवाल ये उठता है कि क्या सही में सई ने निर्देशक के साथ सीक्रेट वेडिंग कर ली? जानिए इस वायरल फोटो के पीछे का सच क्या है.

क्या असली है ये फोटो?
सोशल मीडिया पर सई की इस शख्स के साथ जैसे ही फोटो वायरल हुई तो शादी की खबरें आने लगीं. लेकिन सच तो ये है कि सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो को क्रॉप करके शेयर किया गया है. पूरी फोटो में सई के बगल में खड़े डायरेक्टर के हाथ में एक बोर्ड है जिस पर लिखा है- पूजा. ये फोटो फिल्म 'एसके 21' के लॉन्च इवेंट की है. फिल्म के मुहूर्तू में पूजा रखी गई थी और तभी एक्ट्रेस और डायरेक्टर को टीका लगाकर माला पहनाई गई थी.

 

 

कौन है फोटो में सई के साथ?
फोटो में सई के साथ नजर आ रहा शख्स मशहूर डायरेक्टर है जिसका नाम राजकुमार पेरियासामी हैं. इस डायरेक्टर ने अपने बर्थडे के दिन ट्विटर पर इस फोटो को शेयर किया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर फोटो को अब क्रॉप करके वायरल किया जा रहा है. आपको बता दें, 'एसके 21' में शिवा कार्तिकेय लीड रोल में हैं. ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म है. वर्कफ्रंट की बात करें तो 31 साल की सई कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जिसमें 'लव स्टोरी', 'श्याम सिंघा रॉय', 'प्रेमम', 'मारी 2', 'गार्गी', 'काली' और 'एनजीके' शामिल हैं.

 

Trending news