'उसे वहीं से शुरुआत करनी होगी जहां से मैंने की थी...' बेटे ईशान के डेब्यू को लेकर Rohit Shetty ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow12070816

'उसे वहीं से शुरुआत करनी होगी जहां से मैंने की थी...' बेटे ईशान के डेब्यू को लेकर Rohit Shetty ने कही ये बात

Rohit Shetty: हाल ही में एक्शन सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपने इंटरव्यू में अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेटे ईशान शेट्टी को लेकर भी खुलकर बात की. डायरेक्टर ने बताया कि वो अभी 17 साल का है और इंडस्ट्री में कदम रखना चाहता है, लेकिन उनको वहीं से शुरुआत करनी होगी जहां से मैंने की थी. 

'उसे वहीं से शुरुआत करनी होगी...' बेटे ईशान के डेब्यू को लेकर बोले Rohit Shetty

Rohit Shetty On Son Ishaan Shetty: इन दिनों अपनी एक्शन सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) को लेकर सुर्खियों में बने हुए इंडस्ट्री के सफल डायरेक्टर, निर्माता और शो होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने हाल ही में ANI के साथ अपने इंटरव्यू में अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेटे ईशान शेट्टी (Ishaan Shetty) को लेकर भी खुलकर बात की. डायरेक्टर ने बताया कि उनका बेटा अभी 17 साल का है और वो भी इंडस्ट्री में आना चाहता है. 

हालांकि, इसको लेकर उन्होंने अपने बेटे ईशान को सलाह भी दी. ANI के साथ अपने इंटरव्यू में 'गोलमाल' निर्देशक रोहित शेट्टी ने बताया, 'वो फिल्मों में आना चाहता है. फिलहाल वो अभी 17 साल का है, लेकिन फिल्मों में आना चाहता है. लो हमारी तीसरी पीढ़ी का प्रतिनिधित्व करता है और उसने अपना करियर पहले ही चुन लिया है'. रोहित शेट्टी ने आगे बताया, 'वो फिल्मों में आना चाहता है, लेकिन मैंने उससे कहा पहले अपनी पढ़ाई खत्म करो और फिर इस सफर पर निकलो और मेरे साथ काम करो'. 

बेटे को ये पाठ पढ़ाते हैं रोहित शेट्टी

डायरेक्टर ने आगे बताया, 'मैं उसे इंडस्ट्री के लिए तैयार कर रहा हूं, ताकि उनके अंदर आर्कलाइट से बदलाव न आ जाए. ये ईशान लिए शॉक्ड की तरह न हो कि इसलिए हम एक ही घर में रहते हैं. वो ऑटो रिक्शा या सामान्य बाइक या बस की सवारी करता है और मैं कार में सफर करता हूं. उसे ये नहीं सोचना चाहिए कि उसके पिता बदल गये हैं. मैं उससे कहता हूं ऐसा सोचो जैसे कि तुम ट्रेनिंग ले रहे हो. तुम्हें वहीं से शुरू करना है जहां से मैंने शुरू किया था'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

ईशान ने शुरू की लंदन में इंडस्ट्री की पढ़ाई

रोहित शेट्टी ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा, 'तुमको बाकी तकनीशियनों के साथ एक होटल में रहना पड़ सकता है और ये तुम्हारे लिए फिल्म स्कूल जाने की तुलना में सबसे अच्छी ट्रेनिंग होगी'. इससे पहले पिछले साल जुलाई, 2023 में रोहित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था कि उनके बेटे ईशान ने लंदन के सेंट्रल फिल्म स्कूल में पढ़ाई शुरू कर दी है और वो अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रहा है. बता दें, रोहित इन दिनों अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. 

Trending news