शहनाज गिल बनी प्लेबैक सिंगर, इस गाने में दी आवाज; सलमान के भाई अरबाज ने दिया मौका
Advertisement

शहनाज गिल बनी प्लेबैक सिंगर, इस गाने में दी आवाज; सलमान के भाई अरबाज ने दिया मौका

Shehnaaz Gill: हाल ही में शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देते हुए बताया है कि अब वो एक प्लेबैक सिंगर भी बन चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का पहला गाना रिलीज हो चुका है, जिसको बेहद पसंद भी किया जा रहा है. 

शहनाज गिल बनी प्लेबैक सिंगर, इस गाने में दी आवाज; सलमान के भाई अरबाज ने दिया मौका

Patna Shukla New Song Dil Kya Irada Tera Out: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' से अपनी पहचान बनाने वाली शहनाज गिल ने सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से अपना बॉलीवुड डेब्यू दिया था. इसी बीच एक्ट्रेस अब एक प्लेबैक सिंगर के तौर तर पर भी उभर कर सामने आई हैं. जी हां, शहनाज ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है.

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है वो रवीना टंडन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पटना शुक्ला' के पहले गाने 'दिल क्या इरादा तेरा' का है, जो आज रिलीज हो चुका है. इस गाने की खास बात ये है कि इसको शहनाज गिल ने अपनी आवाज दी है. जी हां, इस गाने को शहनाज ने गाया है. इतना ही नहीं, गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही शहनाज के फैंस को भी ये गाना बेहद पसंद आ रहा है और वो इस बात से बेहद खुश हैं कि वो एक शानदार प्लेबैक सिंगर भी बन चुकी हैं. 

शहनाज बनी प्लेबैक सिंगर

रवीना टंडन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पटना शुक्ला' के पहले गाने 'ल क्या इरादा तेरा' का वीडियो शेयर करते हुए शहनाज ने साथ में एक नोट भी शेयर किया है, जिसमें वो लिखती हैं, 'किसी फिल्म के लिए प्लेबैक सिंगर के तौर पर ये मेरा पहला अनुभव है.  #दिलक्याइरादातेरा... मुझे ये अवसर देने के लिए @arbaazkhanofficial को धन्यवाद. अगर आप लोगों ने अभी तक गाना नहीं सुना है, तो मेरे बायो में दिए गए लिंक पर टैप करें और अभी सुनें!'.

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने की गुपचुप सगाई, तस्वीर में इंगेजमेंट रिंग की फ्लॉन्ट

'पटना शुक्ला' 29 मार्च को होगी रिलीज 

वहीं, अगर रवीना टंडन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पटना शुक्ला' के बारे में बात करें तो ये फिल्म एक ऐसी महिला वकील की जिंदगी पर आधारित हैं, जो अपने हक के साथ-साथ बाकी महिलाओं की इज्जत और हक के लिए संघर्ष करती हैं. अरबाज खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी ये फिल्म 29 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. वहीं, अगर शहनाज के काम की बात करें तो वो भी जल्द ही वरुण शर्मा के साथ 'सब फर्स्ट क्लास' में नजर आने वाली हैं. 

Trending news