Ranveer singh ने 93 साल के दादा के साथ किया झुमका गिरा रे गाने पर डांस, लोगों ने जमकर लुटाया प्यार
Advertisement
trendingNow11806965

Ranveer singh ने 93 साल के दादा के साथ किया झुमका गिरा रे गाने पर डांस, लोगों ने जमकर लुटाया प्यार

रणवीर सिंह ने अपने 93 साल के दादा के साथ झुमका गिरा रे गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है. फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

Ranveer singh ने 93 साल के दादा के साथ किया झुमका गिरा रे गाने पर डांस, लोगों ने जमकर लुटाया प्यार

Ranveer Singh: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह लाइमलाइट में रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. एक्टर हमेशा कुछ ना कुछ जरा हटके करते हैं कि वो अपने आप ही सुर्खियों में आ जाते हैं. चाहें रणवीर सिंह का अतरंगी फैशन हो या पत्नी दीपिका पर प्यार लुटाना हो वो हमेशा अपने अलग अंदाज के लिए सुर्खियां बटोरते हैं.  इन दिनों रणवीर सिंह अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी  के सक्सेस का मजा उठा रहे हैं. हर मौके पर एक्टर अपने फिल्म को प्रमोट करते दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर एक्टर ने कुछ ऐसा कर दिया की वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर अपने दादा के साथ डांस करते हुए वीडियो शेयर किया हैं. 
 
"टिक्की छोरो टकीला लाओ"

दरअसल, रणवीर सिंह अपने नाना के साथ पोज करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके नाना 93 साल के हैं इसके बावजूद वो गजब तरह से वीडियो में डांस कर रहे हैं. इससे साफ पता चलता है कि रणवीर सिंह के अंदर आखिर इतनी एनर्जी आती कहा से है. रणवीर ब्लू रंग के स्वेटशर्ट में नजर आ रहे हैं वहीं उनके दादा ने ब्लैक रंग की टीम रॉकी की टी-शर्ट पहन रखी हैं. एक्टर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "नाना इज पिक रॉकी-इज़्म ! 93 और रॉक(y)इंग!!!" वहीं दूसरे वीडियो में रणवीर के दादा कहते हुए दिखाई दे रहे हैं. "टिक्की छोरो टकीला लाओ."     

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

डॉन 3 में आएंगे नजर

सोशल मीडिया पर रणवीर का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,"नानाजी और रॉकी दोनों रॉकिंग हैं." दूसरे यूजर ने लिखा, "इतना खास पल. मुझे पसंद है कि वह हमेशा आपका कैसे समर्थन करते हैं." वहीं रणवीर के पोस्ट पर बॉलीवुड सितारों ने भी कमेंट किया. कृति सेनन ने लिखा, "सुपर क्यूट!" बात अगर रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की करे तो जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा में दिखाई देंगे. वहीं रणवीर फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 में भी नजर आ सकते हैं. 

Trending news