क्रिसमस 2025 पर महाक्लैश तय, Ranbir-Alia की 'लव एंड वॉर' दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म से लेगी टक्कर
Advertisement

क्रिसमस 2025 पर महाक्लैश तय, Ranbir-Alia की 'लव एंड वॉर' दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म से लेगी टक्कर

Love and War Clash With Avatar 3: हाल ही में संजय लीला भंसाली ने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव एंड वॉर' की आधिकारिक घोषणा कर दी है. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है, जो बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्म को टक्कर देगी.

Sanjay Leela Bhansali की 'लव एंड वॉर' इस हॉलीवुड फिल्म को देगी टक्कर

Love and War Clash With Avatar 3: ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘देवदास’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘राम लीला’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा की है, जिसका नाम 'लव एंड वॉर' है और इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल जैसे कलाकार साथ नजर आने वाले हैं. 

इसके साथ उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म कब रिलीज होगी. फिल्म अगले साल क्रिसमस 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन खास और बड़ी बात यह है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म को टक्कर देने वाली है. जी हां, ये फिल्म हॉलीवुड की 'अवतार 3' (Avatar 3) है, जिसको लेकर फैंस लंबे समय से एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

अवतार 1 का कलेक्शन

दुनिया के सबसे बड़े और शानदार डायरेक्टर कहलाने वाले जेम्स कैमरून (James Cameron) ने इंडस्ट्री और दर्शकों को कई शानदार फिल्में दी हैं, जिनमें से एक 'अवतार' (Avatar) भी है. धरती पर रहने वाले इंसान और पैंडोरा में रहने वाले लोगों के बीच युद्ध पर आधारित इस फिल्म का पहला प्रीक्वल साल 2009 में रिलीज हुई थी, जिसने रिलीज होते ही कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. जेम्स कैमरून द्वारा निर्देशित ये फिल्म ने भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म बनी थी, जिसने 300 करोड़ के पार कमाई की थी. 

अवतार 2 ने भी किया था जबरदस्त कलेक्शन कलेक्शन

वहीं, अगर 'अवतार' के दूसरे भाग की बात करें तो उसका नाम 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' (Avatar: The Way of Water) था, जो साल 2022 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने भी रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस अपने नाम कर लिया था. इस फिल्म ने भारत में सबसे ज्यादा कमाई की थी और दुनियाभर में फिल्म ने 1 बिलियन डॉलर का आंकड़ा पार किया था. वहीं, अब जेम्स कैमरून के फैंस इस फिल्म की तीसरी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग का काम शुरू हो चुका है और वो अगले साल क्रिसमस 2025 के मौके पर बॉलीवुड के धुरंधर डायरेक्टर भंसाली की फिल्म से भिड़ने वाली है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by James Cameron (@jamescameronofficial)

कैसे अवतार 3 से टक्कर लेना आसान नहीं होगा? 

संजय लीला भंसाली के लिए हमेशा से माना जाता है कि वो अपनी फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट बहुत ध्यान से चुनते हैं. ऐसे में उनकी हर एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर होती हैं और अंधाधुंध कमाई करती है. ऐसे में अब वो इंडस्ट्री के तीन बड़े शानदार कलाकारों के साथ 'लव एंड वॉर' बनाने जा रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर जेम्स कैमरून की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस रिलीज होते ही छा जाती हैं. दोनों की फिल्में अगले साल क्रिसमस 2025 के मौके पर रिलीज होने वाली है तो, ऐसे में दोनों के बीच कोई आसान बैटल देखने को नहीं मिलेगा. ये एक महाक्लैश होगा. इसमें कौन किसको पछाड़ता है ये वक्त बताएगा. 

Trending news