'कैकेयी ना बनो...' अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरीं Rakhi Sawant, विक्की जैन की मां की लगाई क्लास
Advertisement
trendingNow12061294

'कैकेयी ना बनो...' अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरीं Rakhi Sawant, विक्की जैन की मां की लगाई क्लास

Bigg Boos 17: बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट विक्की जैन की मां अपनी एंट्री के बाद से लगातार ट्रोल हो रही हैं. इसी बीच अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत ने अंकिता लोखंडे का सपोर्ट करते हुए विक्की जैन की मां की जमकर क्लास लगाई है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरीं Rakhi Sawant, विक्की जैन की मां की लगाई क्लास

Rakhi Sawant Angry On Vicky Jain Mother: टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) जल्द ही फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है. इसी बीच शो का एक वीकेंड फैमिली वाला रहा, जहां घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स के घर के कोई न कोई उनसे मिलने आया. उन्हीं में विक्की जैन (Vicky Jain) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की मां भी थी. 

दोनों ने अपने बच्चों से खुलकर बात की, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में विक्की जैन की मां (Vicky Jain Mother) बनी हुई हैं, जो अपनी बहू अंकिता को लेकर कई तरह के बयान दे चुकी हैं, जो एक्ट्रेस के फैंस से लेकर इंडस्ट्री के कई सितारों को भी पसंद नहीं आ रहा है. इसी बीच अपने बेबाक बयानों और अतरंगी अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अंकिता के सपोर्ट में अपनी बात रखी. 

राखी ने लगाई विक्की जैन की मां की क्लास 

साथ ही जमकर विक्की जैन की मां की क्लास भी लगाई. वीडियो में राखी कहती हैं, 'दोस्तों, मैं अंकिता की सास को कहना चाहती हूं कि 'सास भी कभी बहू थी'. हसबैंड-वाइफ के बीच में क्यों कबाब में हड्डी बन रही हो? एक बार आपके बेटे विक्की ने आपकी बहू का हाथ पकड़ लिया तो उनके आपस के झगड़े में क्यों पड़ रही हो सासु मां? सासु मां क्या कर रही हो? सासु मां शांति से बैठो ना, खाना-पीना खाओ, ऐश करो सासु मां. अंकिता वैसे भी ट्रॉफी जीतने वाली है. बिग बॉस अंकिता ही जीतने वाली है, ये मेरी भविष्यवाणी है, राखी सावंत की भविष्यवाणी है, हमारी मराठी मुल्गी अंकिता ही ट्रॉफी जीतने वाली है, तब तो बड़ी खुशी मनाओगी कि हाय मेरी बहू ट्रॉफी जीत गई, मेरी बहू जीत गई'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अंकिता के सपोर्ट में उतरीं राखी 

वीडियो में राखी आगे कहती हैं, 'अरे ऐसा मत करो अंकिता की सास, शांति से बैठो, बेटे बहू के बीच में मत बोलो इतना, हमारे घर में भी बहुत झगड़े होते थे, मेरी मां कभी नहीं बोलती थी. बहू की इज्जत करो, तुम्हारी भी बेटी है. बहू की इज्जत करोगी तो तुम्हारी बेटियों की भी इज्जत होगी उनके ससुराल में. हम सब बहुत प्यार करते हैं अंकिता से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं आपसे, मेरी तो बहन है, आपसे मिली थी घर में याद है आपको? मैं आई थी. आप तो मुझे देवी जैसी लगती थी, अचानक ऐसे कैसे हो गई? कैकेयी ना बनो, माता जी कैकेयी ना बनो, घर बसाओ, घर ना तोड़ो'. 

Trending news