जब 26 हजार का हेयरकट करवाकर सेट पर पहुंचे थे राजपाल, सिर पर रखवा दिया गया था कटोरा
Advertisement
trendingNow11758897

जब 26 हजार का हेयरकट करवाकर सेट पर पहुंचे थे राजपाल, सिर पर रखवा दिया गया था कटोरा

Rajpal Yadav ने सिनेमाजगत में खूब नाम कमाया है. वो हर रोल में ऐसे फिट हो जाते हैं कि मानों ऐसा लगता है कि ये रोल उन्हीं के लिए बनाया गया है. हाल ही में राजपाल यादव ने एक फिल्म से जुड़ा ऐसा किस्सा सुनाया है जो आपके होश उड़ा देगा. ऐसा इसलिए क्योंकि जब वो बनकर ठनकर सेट पर पहुंचे तो उनके सिर पर डायरेक्टर ने कटोरा रखवा दिया था.

 

राजपाल यादव

Rajpal Yadav Haircut: फिल्मों में एक से बढ़कर एक रोल करके लोगों को हंसा हंसाकर लोटपोट करने वाले राजपाल यादव (Rajpal Yadav) कई बॉलीवुड सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं. ये फिल्म ना केवल हिट हुई बल्कि कई फिल्मों में राजपाल यादव ने ऐसा रोल निभाया कि जब भी उस फिल्म का जिक्र होता है तो राजपाल यादव के किरदार का जिक्र जरूर होता है. हाल ही में अभिनेता ने अपनी एक फिल्म से जुड़ा हैरान करने वाला किस्सा शेयर किया है. ये किस्सा एक्टर के एक्सपेंसिव हेयरकट का है.

शाहिद और करीना की थी ये फिल्म
राजपाल यादव का ये किस्सा फिल्म 'चुप चुपके' (Chup Chup Ke) से जुड़ा है. इस फिल्म को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था जिसमें शाहिद कपूर और करीना लीड में थे जबकि राजपाल यादव भी अहम किरदार में थे. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान राजपाल यादव के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो उसे जिंदगी भर नहीं भूलेंगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jai (@acrosyphic)

 

रोल मिलने पर नहीं आया यकीन
राजपाल ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा- 'मुझे एक दिन प्रियदर्शन का फोन आया. उन्होंने कहा कि 40 दिनों तक मुझे तुम्हारी जरूरत है. मुझे इस बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं आ रहा था कि किसी फिल्म में मेरे लिए कोई बड़ा रोल है. प्रियदर्शन का फोन आने के बाद तैयार होकर उनके सामने पूरा हीरो वाला लुक लेकर पहुंचा.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajpal Naurang Yadav (@rajpalofficial)

 

बर्बाद हो गया 26 हजार का हेयरकट
राजपाल यादव ने आगे कहा कि 'मैंने अपने लुक और भी अच्छा करने के लिए सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अलिम हकीम के यहां गया और 26 हजार का हेयरकट करवाया. लेकिन जैसे ही मैं सेट पर पहुंचा तो वो मलयालम भाषा में अपने असिस्टेंट को सुनाने लगे. इसके बाद मुझे एक के साथ भेजा और सिर पर कटोरा रखकर मेरे बाल उड़ा दिए. ये उन्होंने इसलिए किया था क्योंकि फिल्म की डिमांड थी ये.'

Trending news