Video: बाहों में बाहें डाल रोमांस कर रहे थे Rajkummar Rao-Patralekha, छिपकर फराह खान ने बनाई वीडियो; फिर की शेयर
Advertisement

Video: बाहों में बाहें डाल रोमांस कर रहे थे Rajkummar Rao-Patralekha, छिपकर फराह खान ने बनाई वीडियो; फिर की शेयर

Rajkummar Rao-Patralekha: राजकुमार राव और उनकी पत्नी पत्रलेखा का बीते दिन से एक वीडियो सोशल मीडिया  पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कपल रोमांटिक पल बिताता नजर आ रहे है. 

राजकुमार राव और पत्रलेखा

Rajkummar Rao-Patralekha Romance: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी अदाकारी को लेकर तो अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. लेकिन इस बार वह एक रोमांटिक वीडियो को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं. जी हां...एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और उनकी वाइफ पत्रलेखा का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में राजकुमार राव, पत्नी पत्रलेखा को बाहों में भरकर रोमांटिक पल एन्जॉय करते दिख रहे हैं, लेकिन तभी कैमरा के लेकर साकिब सलीम और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) वहां आ जाते हैं.

फराह खान ने की वीडियो शेयर 

राजकुमार राव-पत्रलेखा (Rajkummar Rao-Patralekha) के रोमांस और भाई-बहन  हुमा-साकिब की मस्ती का ये वीडियो फराह खान (Farah Khan) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में देख सकते हैं कि राजकुमार राव अपनी वाइफ पत्रलेखा को बाहों में भरे हुए नजर आ रहे हैं. दोनों हस्बैंड वाइफ अपनी ही दुनिया में खोए हुए हैं, और फिर एक दूसरे को गले लगाते हैं. तभी भाई-बहन की जोड़ी हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Brother) और साकिब सलीम कैमरा ऑन करके पैपराजी की नकल करते हुए राजकुमार राव और पत्रलेखा  के पास पहुंच जाते हैं. 

राजकुमार राव (Rajkummar Rao Movies) और पत्रलेखा एक सेकेंड को शॉक होते हैं फिर वह मुस्कुरा देते हैं. बता दें, राजकुमार राव, पत्रलेखा, हुमा कुरैशी, साकिब सलीम और फराह खान एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. और अक्सर ही पार्टीज और आउटिंग के लिए मिलते-जुलते रहते हैं. 

राजकुमार राव की नई फिल्में

बता दें, एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao Films) जल्द ही जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आने वाले हैं. धर्मा प्रोडक्शन्स की ये फिल्म मार्च 2024 में रिलीज होने के लिए शेड्यूल है. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने हाल ही में श्रद्धा कपूर के साथ स्त्री 2 की शूटिंग की है. हालांकि स्त्री 2 की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आई है.

Trending news