Guns And Gulaabs Season 2: फिर से जलवा दिखाने आ रहा टीपू, राजकुमार राव ने 'गन्स एंड गुलाब्स 2' का किया ऐलान
Advertisement

Guns And Gulaabs Season 2: फिर से जलवा दिखाने आ रहा टीपू, राजकुमार राव ने 'गन्स एंड गुलाब्स 2' का किया ऐलान

RajKummar Rao का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में एक्टर ने अपनी नई वेब सीरीज का ऐलान किया. इसके साथ ही एक वीडियो शेयर किया जो तेजी से वायरल हो रहा है.

 'गन्स एंड गुलाब सीजन 2'

Guns And Gulaabs Season 2: राजकुमार राव (RajKummar Rao) की वेब सीरीज 'गन्स एंड गुलाब्स' के दूसरे सीजन का ऐलान हो गया है. दूसरे सीजन का ऐलान करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. इस सीजन का पहला पार्ट इसी साल 18 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ था.जो इस साल की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली वेब सीरीज में एक है. 

जल्द आ रहा 'गन्स एंड गुलाब्स सीजन 2'
पहले सीजन की सक्सेस के बाद 'गन्स एंड गुलाब्स' (Guns And Gulaabs) का दूसरा सीजन जल्द ही ओटीटी पर दस्तक देने वाला है. इसका ऐलान वेब सीरीज के मेन हीरो राजकुमार राव ने खुद किया. एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'आपका इतना प्यार पाना, टीपू के लिए प्रेम पत्र से कम नहीं था. टीपू का जलवा देखना मत भूलना. गन्स एंड गुलाब्स सीजन 2, जल्द आ रहा है नेटफ्लिक्स पर.'

 

 

सभी का लगा तड़का 
'गन्स एंड गुलाब्स' वेब सीरीज इस साल काफी चर्चा में रही. इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो ये 1990 दशक के गुलाब गंज के नाम के शहर के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म में नब्बे के गानों का खूब तड़का लगाया गया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर सुर्खियों में है. कुछ दिनों पहले इस फिल्म की शूटिंग की खबरें आई थी. वहीं इस साल की बात करें तो 'भीड़' फिल्म रिलीज हुई थी. इसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया था.

 

 

एक छोटे से रोल ने बदली जिंदगी
राजकुमार राव की जिंदगी 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फिल्म ने बदल दी. इस फिल्म में एक्टर का रोल भले ही छोटा था लेकिन उनके करियर को बूस्ट कर दिया. एक पुराने इंटरव्यू में राजकुमार ने कहा था कि आज भले ही कितना कमा लें लेकिन पहली सैलरी और उससे खरीदी गई चीजों की फीलिंग काफी अलग थी.

 

Trending news