'पुष्पा 2' के टीजर ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, 85 मिलियन व्यूज के साथ कर रहा है ट्रेंड
Advertisement

'पुष्पा 2' के टीजर ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, 85 मिलियन व्यूज के साथ कर रहा है ट्रेंड

Pushpa 2: साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्मों की लिस्ट में 'पुष्पा 2' का नाम भी शामिल है. इस बात का सबसे बड़ा सबूत है फिल्म को मिल रहा प्यार. 'पुष्पा 2' के टीजर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. 

'पुष्पा 2' के टीजर ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, 85 मिलियन व्यूज के साथ कर रहा है ट्रेंड

Pushpa 2: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ( Allu Arjun) की मच अवेटेड फिल्म "पुष्पा 2: द रूल" (Pushpa 2 The Rule) का टीजर आउट हो गया है. ऐसे में इसके रिलीज होने के साथ ही दर्शक दिल खोलकर सोशल मीडिया पर प्यार दे रहे हैं. फिल्म के टीजर ने डिजिटल दुनिया में धमाल मचा दिया है. हर तरफ से टीजर को पॉजिटिव रिस्पांस मिलता नजर आ रहा है.आइए जानते हैं 'पुष्पा 2' के टीजर के बारे में. 

'पुष्पा 2' के टीजर ने मचाया धमाल 

'पुष्पा 2' के टीजर ने फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है. इसी की परिणाम है कि एक दिन के अंदर ही पुष्पा 2' के टीजर पर 85 मिलियन व्यूज आ गए हैं. साथ ही 1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने टीजर को लाइक किया है. सोशल मीडिया पर लगातार लोग फिल्म से जुड़े पोस्ट शेयर कर रहे हैं. अल्लू अर्जुन का जबरदस्त अवतार मूवी में नजर आने वाला है. विजुअल से लेकर बैकग्राउंड स्कोर तक, हर एक चीज खास होने वाली है. 

Ramayana फिल्म के लिए रणबीर कपूर 75 करोड़ तो साई पल्लवी ले रहीं 6 करोड़- रिपोर्ट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

खास होने वाली है फिल्म

फिल्म के टीजर में फिल्म से जाथरा का सीक्वेंस दिखाया गया है. जाथरा जो सम्मक्का सरलम्मा जाथरा के नाम से भी जानी जाती है, यह एक हिंदू आदिवासी देवियों को समर्पित त्यौहार है. जो तेलंगाना राज्य में बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है. हर साल लाखों लोग इस उत्सव को मनाते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'हैप्पी बर्थडे मां...', जया बच्चन के बर्थडे पर अभिषेक ने शेयर की अनदेखी फोटो, मिनटों में हो गई वायरल

कब हो रही है रिलीज? 

'पुष्पा 2 द रूल' 15 अगस्त 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सुकुमार द्वारा निर्देशित और मैथिली मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस नए टीजर को देखने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म देखने को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई है.

 

 

  

Trending news