Pushpa 2 Update: अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर फैंस को मिलेगी ट्रीट, 'पुष्पा 2: द रूल' से सामने आया अपडेट
Advertisement

Pushpa 2 Update: अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर फैंस को मिलेगी ट्रीट, 'पुष्पा 2: द रूल' से सामने आया अपडेट

Pushpa 2 Update:  'पुष्पा 2: द रूल' से नया अपडेट सामने आया है. मेकर्स ने एक फोटो शेयर करते हुए बता दिया है वह अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर ट्रीट देने का प्लान कर रहे हैं. चलिए बताते हैं आखिर पुष्पा 2 का क्या अपडेट सामने आया है.

Pushpa 2 Update: अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर फैंस को मिलेगी ट्रीट, 'पुष्पा 2: द रूल' से सामने आया अपडेट

साल 2024 में जिस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है, वह है 'पुष्पा 2: द रूल'. फैंस बेकरार हैं इस फिल्म के लुक, पोस्टर, टीजर और ट्रेलर को लेकर. सब जानना चाहते हैं इस बार आखिर मेकर्स क्या क्या तड़का लगाने वाले हैं. चंदन की तस्करी को लेकर बनी फिल्म ने कोविड में धुआंधार कमाई की थी और सबसे चर्चित फिल्म बन गई थी. अब 'पुष्पा 2: द रूल' से नया अपडेट सामने आया है.

'पुष्पा 2: द रूल'  से मेकर्स जल्द ही टीजर रिलीज करने वाले हैं. वो भी अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर. दरअसल एक्टर का 8 अप्रैल 2024 को बर्थडे है. इस मौके पर 'पुष्पा 2' के मेकर्स ने टीजर रिलीज करने का तय किया है. मतलब ये कि फैंस को अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर ट्रीट मिलने वाली है.

ऐसे में, दर्शकों की उत्सुकता को और भी हाई करने के लिए मेकर्स ने एक फोटो शेयर की है. इसमें डायरेक्टर सुकुमार, अल्लू अर्जुन उर्फ पुष्पा राज और म्यूजिक कंपोजर देवी श्री प्रसाद नजर आ रहे हैं. तीनों म्यूजिक स्टूडियो में नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pushpa (@pushpamovie)

डायरेक्टर सुकुमार के बर्थडे पर अल्लू अर्जुन ने शेयर की Puspa 2 से तस्वीर, लिखी है मजेदार बात

कब रिलीज होगा Pushpa 2 का टीजर

सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, "आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन, सुकुमार और देवी प्रसाद ने #Pushpa2TheRule के लिए म्यूजिक लेबल में हिस्सा लिया. #Pushpa2TheRuleTeaser के सेंसेशनल के लिए तैयार हो जाइए. 8 अप्रैल को टीजर रिलीज होगा.

स्टंट करते हुए अजित कुमार की पलट गई गाड़ी, बिना बॉडी डबल के शूट किया सीन- भयानक है ये वीडियो

 

'पुष्पा 2: द रूल' की रिलीज डेट
रश्मिका मंदाना, फहाद फाजिल और अल्लू अर्जुन स्टारर 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. निर्देशन इस बार भी सुकुमार ने किया है.

Trending news